Wednesday, October 21, 2020
More
    Home Bollywood सुशांत मामला : निर्माता मधु मंटेना से एनसीबी आज करेगी पूछताछ

    सुशांत मामला : निर्माता मधु मंटेना से एनसीबी आज करेगी पूछताछ

    मुंबई, 23 सितम्बर (आईएएनएस)। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल को खंगाल रही एनसीबी की टीम ने आज (बुधवार) उड़ता पंजाब और गजनी जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले बॉलीवुड के नामी-गिरामी निर्माता मधु मंटेना वर्मा को पूछताछ के लिए तलब किया है।

    मंटेना सवाल-जवाब की प्रक्रिया के लिए एनसीबी के ऑफिस में हाजिरी लगा चुके हैं। ड्रग एंगल मामले में इंडस्ट्री के कई और सितारों के साथ मधु मंटेना का नाम भी शामिल रहा है, जो उड़ता पंजाब, क्वीन, गजनी, रक्त चरित्र जैसी कई शानदार फिल्में बना चुके हैं।

    एजेंसी ने मंगलवार को क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर से पूछताछ की। एजेंसी ने इस दिन सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा से भी दूसरी दफा पूछताछ की। इन दोनों से छह घंटे तक पूछताछ की गई।

    साहा को बुधवार एनसीबी के सामने फिर से हाजिरी लगानी होगी और सूत्रों का कहना है कि मंटेना और उन्हें आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की जाएगी।

    सीबीआई ने भी अपनी जांच के दौरान कई मौकों पर साहा और सुशांत की मैनेजर श्रुति मोदी के बयान दर्ज किए हैं। जांच से जुड़े एनसीबी के वरिष्ठ अधिकारियों ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने इस मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी समन भेजा है। हालांकि, वह मंगलवार को एजेंसी के सामने उपस्थित होने में असमर्थ रहीं।

    आने वाले समय में एजेंसी श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबट्टा जैसे सेलेब्रिटीज को भी समन भेजने की तैयारी में जुटी है।

    एएसएन/एएनएम



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    आइटम पर चौतरफा घिरे कमलनाथ

    भोपाल 21 अक्टूबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में किसान, रोजगार, महंगाई से बड़ा मुद्दा आइटम बन गया है। इस...

    पाकिस्तान में गृहयुद्ध जैसे हालात, पुलिस ने शुरू की बगावत

    नई दिल्ली/इस्लामाबाद, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के दामाद और पीएमएल (एन) की उपाध्यक्ष मरियम नवाज शरीफ...

    एफसी बार्सिलोना ने पिके, स्टेगेन, जोंग और लेंगलेट के करार बढ़ाए

    बार्सिलोना, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)। स्पेनिश लीग क्लब एफसी बार्सिलोना ने गेरार्ड पिके, मार्क टेर स्टेगेन, फ्रेंकी दे जोंगे और क्लेमेंट लेंगलेट...

    हाउस्टन अपार्टमेंट गोलीबारी में पुलिस अधिकारी की मौत

    हाउसटन, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)। अमेरिका के हाउस्टन स्थित एक अपार्टमेंट में हुई गोलीबारी में एक पुलिस अधिकारी की मौत हो गई।मंगलवार...

    Recent Comments