Wednesday, October 28, 2020
More
    Home Sports इस साल खुद को साबित करने पर ध्यान : स्टोइनिस

    इस साल खुद को साबित करने पर ध्यान : स्टोइनिस

    दुबई, 23 सितम्बर (आईएएनएस)। आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स के आलराउंडर मार्कस स्टोइनिस ने कहा है कि लीग के 13वें सीजन में वह खुद को साबित करना चाहते हैं और टूर्नामेंट का लुत्फ उठाना चाहते हैं।

    स्टोइनिस ने रविवार को आईपीएल-13 के मैच में जरूरत पड़ने पर दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ बल्ले और गेंद दोनों से अहम योगदान दिया।

    स्टोइनिस ने 21 गेंदों पर 53 रन बना कर दिल्ली को 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 157 रनों के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया और जब पंजाब को जीतने के लिए आखिरी तीन गेंदों पर एक रन चाहिए था तब स्टोइनिस ने आखिरी दो गेंदों पर दो विकेट लेकर मैच को सुपर ओवर में पहुंचा दिया।

    सुपर ओवर में दिल्ली ने जीत दर्ज की। अपने प्रदर्शन के लिए स्टोइनिस मैन ऑफ द मैच चुने गए थे।

    दोनों पारियों में गेम चेंजर साबित होने के बाद, स्टोइनिस ने कहा कि उनकी परिपक्वता ने उस दिन एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

    स्टोइनिस ने कहा, मैंने इस साल कुछ अच्छे प्रदर्शन किए थे और इससे मेरा आत्मविश्वास काफी बढ़ा हुआ था और मैं इसी बढ़े हुए आत्मविश्वास के साथ आया हूं। लेकिन कुछ अन्य वर्षों की तुलना में मैं खुद पर कम जिम्मेदारी ले रहा हूं। कभी-कभी जब आप युवा होते हैं और आप जल्दी में होते हैं, तो आप अच्छा प्रदर्शन करना चाहते है।

    उन्होंने कहा, इसलिए मुझे लगता है कि इस साल मैं खुद को साबित करना चाहता हूं और यह केवल एक खेल में, इसलिए हम देखेंगे। आप जल्द ही नायक से खलनायक बन सकते हैं, लेकिन हां, मेरा ध्यान सिर्फ इसका आनंद लेने पर है और भरोसा रखें कि मैं अच्छा करूंगा।

    31 वर्षीय ऑलराउंडर ने साथ ही कहा कि अपने बेसिक्स पर भरोसा करने से उन्हें काफी मदद मिली है।

    स्टोइनिस ने कहा, मुझे लगता है कि हर कोई इस स्तर पर क्रिकेट खेलता है। आप इसलिए इसे खेलते हैं क्योंकि आप इससे प्यार करते हैं। आप खेलना शुरू करते हैं जब आप एक बच्चे होते हैं, और वहां से आपकी यात्रा होती है, घर से दूर रहना और वहां स्पष्ट रूप से दबाव होता है। लेकिन मुख्य कारण यह है कि आप ऐसा करते हैं क्योंकि आप जो करते हैं उससे आप प्यार करते हैं। यह मुख्य कारण है।

    स्टोइनिस ने आईपीएल में अब तक 30 मैचों में 17 विकेट चटकाने के अलावा 526 रन भी बनाए हैं।

    – -आईएएनएस

    ईजेडए/आरएचए



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    बिहार चुनाव: 71 सीटों के लिए मतदान जारी, 10 बजे तक 7.35% मतदान

    डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के तहत बुधवार सुबह से 71 विधानसभा क्षेत्रों में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था...

    नीट टॉपर को सीएम योगी ने किया सम्मानित

    लखनऊ, 28 अक्टूबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को 17 वर्षीय आकांक्षा सिंह को सम्मानित किया, जिन्होंने...

    कोविड से मारे गए लोगों के लिए मेक्सिको में होगा 3 दिन का राष्ट्रीय शोक

    मेक्सिको सिटी, 28 अक्टूबर (आईएएनएस)। मेक्सिको के राष्ट्रपति एंड्रेस मैनुअल लोपेज ओब्रेडोर ने कहा कि वह कोविड-19 की वजह से मारे...

    भाजपा विधायक ने मुख्तार अंसारी को सजा दिलाने में प्रियंका की मदद मांगी

    लखनऊ, 28 अक्टूबर (आईएएनएस)। दिवंगत विधायक कृष्णानंद राय की विधवा व भाजपा विधायक अलका राय ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा...

    Recent Comments

    WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com