Monday, October 26, 2020
More
    Home International अमेरिका में विरोध के दौरान 2 पुलिसकर्मियों को मारी गई गोली, संदिग्ध...

    अमेरिका में विरोध के दौरान 2 पुलिसकर्मियों को मारी गई गोली, संदिग्ध गिरफ्तार

    वाशिंगटन, 24 सितंबर (आईएएनएस)। अमेरिकी राज्य केंटुकी में एक विरोध प्रदर्शन के दौरान दो पुलिस अधिकारियों को गोली मारकर घायल कर दिया गया है। अधिकारियों ने कहा कि मामले में एक संदिग्ध को हिरासत में ले लिया गया है।

    घटना लुइसविले शहर में रात को लगभग 8.30 बजे हुई। शहर के डब्लूएलकेवाई टीवी स्टेशन ने अपनी न्यूज में कहा कि पुलिस को साउथ ब्रुक और ईस्ट कॉलेज की सड़कों के पास भीड़ के इकट्ठा होने की सूचना मिली थी।

    बुधवार देर रात अंतरिम पुलिस प्रमुख रॉब श्रोएडर ने कहा, जब अधिकारी साउथ फस्र्ट और ईस्ट ब्रॉडवे क्षेत्र में पहुंचे, तो वहां गोलीबारी हुई और इसमें लुईसविले मेट्रो पुलिस विभाग (एलएमपीडी) के 2 अधिकारी घायल हो गए। इनमें से एक की हालत स्थिर है और दूसरे की सर्जरी की जा रही है।

    हालांकि पुलिस ने गिरफ्तार किए गए संदिग्ध के बारे में विस्तार से जानकारी नहीं दी है। पुलिस ने ना तो अधिकारियों के नाम बताए हैं, ना संदिग्ध का।

    लुइसविले में आपातकाल की स्थिति घोषित कर दी गई है और नेशनल गार्ड को भी तैनात किया गया है। शहर के मेयर ग्रेग फिशर ने तीन दिन के लिए कर्फ्यू लगा दिया है।

    यह घटना तब हुई है जब एक जूरी ने फैसला दिया कि अफ्रीकी-अमेरिकी अस्पताल के एक 26 वर्षीय कार्यकर्ता ब्रायो टेलर की मौत के लिए किसी पर आरोप नहीं लगाया जाएगा। बीबीसी के मुताबिक टेलर पर 13 मार्च को अधिकारियों ने कई गोलियां चलाईं थीं।

    एसडीजे-एसकेपी



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    बिग बॉस 14 : राहुल के जान कुमार को नॉमिनेट करने पर नेपोटिज्म ट्रेंड

    मुंबई, 26 अक्टूबर (आईएएनएस)। बिग बॉस-14 के प्रतियोगी राहुल वैद्य ने जान कुमार सानू को नेपोटिज्म को लेकर नॉमिनेट किया, जिसके...

    सुप्रीम कोर्ट ने मप्र हाईकोर्ट के आदेश पर रोक लगाई, चुनाव आयोग लेगा रैलियों पर फैसला

    नई दिल्ली, 26 अक्टूबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में तीन नवंबर को होने वाले विधानसभा उपचुनावों से जुड़े हाईकोर्ट के एक आदेश...

    J&K: महबूबा के बयान से खफा PDP के 3 नेताओं ने दिया इस्तीफा, कहा- देशभक्ति की भावनाएं आहत हुई 

    डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी की प्रमुख महबूबा मुफ्ती के तिरंगे पर टिप्पणी को लेकर उनकी ही...

    भारत-अमेरिका के बीच सैन्य वार्ता सफल, रक्षा संबंध मजबूत होंगे

    नई दिल्ली, 26 अक्टूबर (आईएएनएस)। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि सोमवार को भारत-अमेरिका के बीच सैन्य मुद्दों पर हुई...

    Recent Comments

    WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com