Monday, October 26, 2020
More
    Home National फेस्टिव सीजन के लिए ढ़ेर सारी रिलीज के साथ तैयार है ओटीटी

    फेस्टिव सीजन के लिए ढ़ेर सारी रिलीज के साथ तैयार है ओटीटी

    नई दिल्ली, 24 सितंबर (आईएएनएस)। डिजिटल प्लेटफॉर्मों पर फिल्मों की रिलीज के लिए त्यौहारों पर तारीखें बुक करने में भी सुपरस्टार अक्षय कुमार आगे हैं। उनकी फिल्म लक्ष्मी बम की रिलीज की तारीख तय हो चुकी है।

    सिनेमा हॉल बंद होने के कारण बॉलीवुड सितारों और फिल्म निमार्ताओं द्वारा ओटीटी पर फिल्में रिलीजकरने का सिलसिला जारी है। शुक्रवार के अलावा फिल्में रिलीज करने के लिए हर डिजिटल प्लेटफॉर्म अच्छा-खासा स्टॉक बना रहा है।

    आने वाले महीनों में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए निर्धारित कुछ बड़ी फिल्मों की सूची आईएएनएस आपके साथ साझा कर रहा है।

    लक्ष्मण बम

    अक्षय कुमार अभिनीत इस हॉरर कॉमेडी फिल्म का 9 नवंबर को दिवाली के अवसर पर डिजिटल प्रीमियर होगा। यह फिल्म तमिल ब्लॉकबस्टर मुनि 2: कंचना का रीमेक है। इस फिल्म में कियारा आडवाणी, तुषार कपूर, शरद केलकर, और अश्विनी कालसेकर भी हैं। फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

    खाली पीली

    ईशान खट्टर और अनन्या पांडे द्वारा अभिनीत और मकबूल खान निर्देशित यह रोमांटिक एक्शन ड्रामा 2 अक्टूबर को जीप्लेक्स और जी5 पर रिलीज होगी।

    सीरियस मेन

    नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत यह फिल्म मनु जोसेफ की इसी नाम की पुस्तक पर बनी है । सुधीर मिश्रा की यह फिल्म 2 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

    निशब्धम

    अनुष्का शेट्टी और आर. माधवन की यह हॉरर थ्रिलर फिल्म हेमंत मधुकर द्वारा निर्देशित है। इसकी रिलीज एमेजॉन प्राइम वीडियो पर गांधी जयंती के दिन रिलीज होने की पुष्टि की गई है।

    गिन्नी वेड्स सनी

    विक्रांत मैसी और यामी गौतम की यह रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म प्यार, शादी, जीवन की जटिलताओं पर आधारित है। यह 9 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज के लिए तैयार है।

    भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया

    सच्ची घटना पर आधारित इस एक्शन फिल्म में अजय देवगन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, अम्मी विर्क और शरद केलकर हैं। यह 1971 के भारत-पाक युद्ध पर बनी है। फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

    लूडो

    अनुराग बसु की मल्टीस्टारर फिल्म लूडो में अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा हैं। यह एक डार्क कॉमेडी ड्रामा है, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

    द बिग बुल

    इस फिल्म में अभिषेक बच्चन हैं और निर्देशन कूकी गुलाटी ने किया है। कथित तौर पर फिल्म 1992 में भारत के रक्षा क्षेत्र में हुए घोटाले पर बनी है। यह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

    तोरबाज

    संजय दत्त अभिनीत गिरीश मलिक के निर्देशन में बनी फिल्म में नरगिस फखरी और राहुल देव भी हैं। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

    काली खुहि

    भूतों पर आधारित फिल्म में शबाना आजमी, सत्यदीप मिश्रा, संजीदा शेख और रीवा अरोड़ा हैं। यह नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

    बोम्बे रोज

    गीतांजलि राव द्वारा निर्देशित यह फिल्म सड़कों पर रहने और स्क्रीन से प्यार करने की बॉलीवुड शैली के बारे में है। फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

    एसडीजे/जेएनएस



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    केरल: सोने की तस्करी मामले में फरार आरोपी को एनआईए ने किया गिरफ्तार

    नई दिल्ली, 26 अक्टूबर (आईएएनएस)। केरल के सोने के तस्करी मामले में फरार चल रहे एक प्रमुख आरोपी राबिन्स के. हमीद...

    बिग बॉस 14 : राहुल के जान कुमार को नॉमिनेट करने पर नेपोटिज्म ट्रेंड

    मुंबई, 26 अक्टूबर (आईएएनएस)। बिग बॉस-14 के प्रतियोगी राहुल वैद्य ने जान कुमार सानू को नेपोटिज्म को लेकर नॉमिनेट किया, जिसके...

    सुप्रीम कोर्ट ने मप्र हाईकोर्ट के आदेश पर रोक लगाई, चुनाव आयोग लेगा रैलियों पर फैसला

    नई दिल्ली, 26 अक्टूबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में तीन नवंबर को होने वाले विधानसभा उपचुनावों से जुड़े हाईकोर्ट के एक आदेश...

    J&K: महबूबा के बयान से खफा PDP के 3 नेताओं ने दिया इस्तीफा, कहा- देशभक्ति की भावनाएं आहत हुई 

    डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी की प्रमुख महबूबा मुफ्ती के तिरंगे पर टिप्पणी को लेकर उनकी ही...

    Recent Comments

    WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com