Saturday, October 31, 2020
More
    Home Sports एफसी बार्सिलोना छोड़ एटलेटिको मेड्रिड पहुंचे सुआरेज

    एफसी बार्सिलोना छोड़ एटलेटिको मेड्रिड पहुंचे सुआरेज

    मेड्रिड, 24 सितम्बर (आईएएनएस)। उरुग्वे के करिश्माई फारवर्ड लुइस सुआरेज ने एफसी बार्सिलोना का साथ छोड़ दिया है। सुआरेज अब स्पेन के ही एक अन्य अग्रणी क्लब एटलेटिको मेड्रिड के लिए खेलते दिखेंगे।

    मेड्रिड स्थित क्लब ने सुआरेज के ट्रांसफर की पुष्टि की।

    क्लब ने अपने बयान में कहा, एफसी बार्सिलोना और एटलेटिको मेड्रिड के बीच एक करार हुआ है, जिसके तहत लुइस सुआरेज का ट्रांसफर हो रहा है। इस ट्रांसफर के बदले एटलेटिको एफसी बार्सिलोना को 60 लाख यूरो देगा।

    सुआरेज छह साल से एफसी बार्सिलोना के साथ थे। इस दौरान सुआरेज ने क्लब के लिए 283 मैचों में 198 गोल किए और लियोनेल मेसी तथा नेमार के साथ शानदार तिकड़ी बनाई थी, जिससे दूसरे क्लब थर्राते थे।

    33 साल के सुआरेज 2014 में लिवरपूल छोड़कर बार्सिलोना आए थे। छह साल में सुआरेज ने बार्सिलोना के साथ चार ला लीगा खिताब, चार कोपा डेर रे खिताब, एक चैम्पियंस लीग और एक क्लब वर्ल्ड कप खिताब जीते।

    इस बीच, एटलेटिको ने यह भी कहा है कि टीम में शामिल करने से पहले सुआरेज का मेडिकल होगा और सारी योग्यताएं पूरी करने के बाद ही उन्हें क्लब के लिए खेलने का मौका मिलेगा।

    जेएनएस



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    जस्टिन लैंगर के खुलासे से निराश है क्रिकेट आसट्रेलिया : रिपोर्ट

    नई दिल्ली, 31 अक्टूबर (आईएएनएस)। आस्ट्रेलियाई पुरुष क्रिकेट टीम के कोच जस्टिन लैंगर ने हाल ही में मीडिया में पूर्व रुल्स...

    कमल नाथ ने चुनाव आयोग के आदेश को सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती

    नई दिल्ली, 31 अक्टूबर (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने प्रदेश में उपचुनाव के लिए अपने स्टार प्रचारक का...

    दिल्ली : बैंक के साथ धोखाधड़ी करने वाला गिरफ्तार

    नई दिल्ली, 31 अक्टूबर (आईएएनएस)। दिल्ली के एक व्यक्ति को एक बैंक से 2.5 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने के मामले...

    राजस्थान की तेज गेंदबाजी आक्रमण में आर्चर एकमात्र रेंजर

    अबू धाबी, 31 अक्टूबर (आईएएनएस)। जोफरा आर्चर राजस्थान रॉयल्स की तेज गेंदबाज आक्रमण में एकमात्र रेंजर रहे हैं। इंग्लैंड के तेज...

    Recent Comments