Tuesday, October 27, 2020
More
    Home Sports IPL-2020: पृथ्वी शॉ ने ठोका अर्थशतक, दिल्ली ने चैन्नई को दिया 176...

    IPL-2020: पृथ्वी शॉ ने ठोका अर्थशतक, दिल्ली ने चैन्नई को दिया 176 कर लक्ष्य

    डिजिटल डेस्क, दुबई। आईपीएल 2020 का सातवां मुकाबला आज चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जा रहा है। चैन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है। एक तरफ उम्रदराज खिलाड़ियों से भरी चेन्नई की टीम तो दूसरी तरफ युवा क्रिकेटरों से सजी दिल्ली कैपिटल्स। दोनों टीमों के बीच का मुकाबला आज शानदार होने वाला है। चेन्नई की टीम इस सीजन का अपना तीसरा मैच खेल रही है तो वहीं दिल्ली का यह दूसरा मैच है। बता दें कि चेन्नई को पहले मैच में जीत जबकि दूसरे में हार का सामना करना पड़ा था। वहीं, दिल्ली ने अपना पहला मैच पंजाब के खिलाफ सुपर ओवर में जीता था।

    इस मैच के लिए सुपर किंग्स ने एक बदलाव किया है। लुंगी नगिदी पूरी तरह फिट नहीं हैं। उनके स्थान पर जोस हेजलवुड खेल रहे हैं। इसी तरह दिल्ली की टीम ने दो बदलाव किए हैं। रविचंद्रन अश्विन की जगह अमित मिश्रा को टीम में शामिल किया गया है, जबकि मोहित शर्मा की जगह ओवेश खान लेंगे।

    चेन्नई के खिलाफ दूसरी बार 50+ रन की ओपनिंग पार्टनरशिप
    दिल्ली के ओपनर बल्लेबाजों शिखर धवन और पृथ्वी शॉ के बीच 94 रन की ओपनिंग पार्टनरशिप हुई। यह चेन्नई के खिलाफ दिल्ली की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग पार्टनरशिप है। इससे पहले 2008 में वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर के बीच 115 रन की ओपनिंग पार्टनरशिप हुई थी।

    दोनों टीम इस प्रकार हैंः-
    दिल्ली कैपिटल्स : पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, शिमरोन हेटमेयर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, अमित मिश्रा, कगिसो रबाडा, एनरिक नोर्टजे, ओवेश खान।

    चेन्नई सुपर किंग्स : मुरली विजय, शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, ऋतुराज गायकवाड़, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, सैम कुरैन, दीपक चाहर, पीयूष चावला, जोस हेजलवुड।

    हेड-टु-हेड
    IPL में चेन्नई और दिल्ली के बीच धोनी की टीम का ही पलड़ा भारी रहा है। दोनों के बीच अब तक 21 मैच खेले गए हैं। जिसमें से चेन्नई ने 15 और दिल्ली ने 6 मैच जीते हैं। पिछले सीजन में दिल्ली एक बार भी चेन्नई को नहीं हरा पाई थी। तब दोनों के बीच खेले गए 3 मुकाबलों में चेन्नई ने दिल्ली को हराया था। बता दें कि, यूएई में दिल्ली का रिकॉर्ड बेहद खराब रहा था। टीम ने तब यहां 5 में से 2 मैच जीते और 3 हारे थे। वहीं चेन्नई ने यूएई में 5 में से 4 मैच जीते थे।



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    अमेरिकी रक्षा कंपनियां आसान एफडीआई नियमों का लाभ उठाएं : राजनाथ

    नई दिल्ली, 27 अक्टूबर (आईएएनएस)। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को अमेरिकी रक्षा कंपनियों से इस क्षेत्र में प्रत्यक्ष विदेशी...

    कांग्रेस ने सोना तस्करी मामले को लेकर फिर साधा केरल के मुख्यमंत्री पर निशाना

    तिरुवनंतपुरम, 27 अक्टूबर (आईएएनएस)। केरल में सोना तस्करी मामले में कांग्रेस पार्टी सत्तारूढ़ मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) पर लगातार हमलावर बनी...

    उमर अब्दुल्ला नए भूमि कानून पर खींझे, कहा- जम्मू-कश्मीर बिक्री के लिए तैयार!

    श्रीनगर, 27 अक्टूबर (आईएएनएस)। केंद्र सरकार ने मंगलवार को बड़ा फैसला लेते हुए नोटिफिकेशन जारी करके कहा है कि अब जम्मू-कश्मीर...

    Drug Case: NCB के सामने हाजिर नहीं हुईं दीपिका की मैनेजर करिश्मा, दोबारा भेजा समन, घर से बरामद हुई थी ड्रग्स

    डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल...

    Recent Comments

    WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com