Thursday, October 22, 2020
More
    Home National सुशांत केस: परिवार के वकील बोले- सारा ध्यान ड्रग्स मामले की ओर...

    सुशांत केस: परिवार के वकील बोले- सारा ध्यान ड्रग्स मामले की ओर लगाया जा रहा, लेकिन मौत की गुत्थी कब सुलझेगी 

    डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनके परिवार की ओर से केस लड़ रहे वरिष्ठ वकील विकास सिंह ने कहा कि एनसीबी की जांच मौत के पीछे की असली वजह का पता लगाने में बाधा है। उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सच हर कोई जानना चाहता है। करीब एक महीने से केस की जांच कर रही CBI ने भी अब तक सुशांत की मौत से जुड़ी कोई जानकारी साझा नहीं की है। सिंह ने कहा है कि एक्टर के परिवार को लगता है कि जांच को एक अलग दिशा में ले जाया जा रहा है। सारा ध्यान ड्रग्स मामले की ओर लगाया जा रहा है।

    शुक्रवार प्रेस कॉफ्रेंस के माध्यम से विकास ने कहा कि पूरे बॉलीवुड को क्यों बुलाया जा रहा है, एनडीपीएस मामले में जिसको भी तलब किया गया है, इनसे कोई भी सुराग हाथ नहीं लगे हैं। सब कुछ मात्रा पर निर्भर करता है, परिवार वालों को लगता है कि यह सब मेन मुद्दे से हटाने के लिए किया जा रहा है। सिंह ने कहा कि CBI ने जांच के संबंध में एक भी बयान जारी नहीं किया है और जांच जिस दिशा में चल रही है वह परिजनों के लिए थोड़ी चिंताजनक है।

    CBI पर मामले में दिलचस्पी नहीं लेने का आरोप लगाया
    उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि CBI की टीम को दिल्ली में उतरे सप्ताह भर से ज्यादा हो गया है, लेकिन वे अभी तक AIIMS के डॉक्टरों की टीम से नहीं मिले हैं। उन्होंने आगे कहा कि आज हम इस मामले में पूरी तरह से असहाय हैं क्योंकि CBI की तरफ से अब तक एक भी प्रेस कॉफ्रेंस नहीं हुई है, CBI इस मामले में ज्यादा दिलचस्पी नहीं ले रही है, जिस गति से अब यह मामला चल रहा है वह चिंताजनक है।

    AIIMS के डॉक्टर ने कहा था ये 200 प्रतिशत हत्या है
    सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिर से जोर दिया कि उनको AIIMS की टीम के एक डॉक्टर ने बताया है कि सुशांत की गला घोंटकर हत्या की गई थी। उसने आत्महत्या नहीं की। उनको सुशांत की बहन नीतू द्वारा खींचे गए सुशांत के फोटो भेजे थे। उन फोटो को देखकर AIIMS के डॉक्टर ने बोला था कि ये 200 प्रतिशत गला दबाने से मौत है न कि आत्महत्या।

    CBI आत्महत्या के लिए उकसाने को मर्डर में बदलने में देर कर रही
    विकास सिंह ने ट्वीट कर कहा है, CBI आत्महत्या के लिए उकसाने को मर्डर में बदलने में देर कर रही है और इससे फ्रस्टेशन बढ़ रही है। AIIMS टीम में से एक डॉक्टर ने मुझे काफी पहले बताया था कि मैंने जो उन्हें तस्वीरें भेजी थीं उससे 200 फीसदी साफ है कि सुशांत की मौत आत्महत्या नहीं थी, बल्कि उनका गला घोंटा गया था। उन्होंने कहा कि मैं नहीं कह रहा हूं कि ये मर्डर है लेकिन अगर ये वाकई मर्डर है और CBI AIIMS की टीम से बात करती तो शायद इनवेस्टिगेशन की दिशा ही बदल जाती।

    आखिर, सच सामने आने में कितना वक्त लगेगा 
    इस ट्वीट को रीट्वीट करके सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा- हम इतने दिनों से धैर्य रखे हुए हैं। आखिर, सच सामने आने में कितना वक्त लगेगा? 

    बता दें मूल रूप से बिहार के रहने वाले सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई में अपने घर पर मृत पाए गए थे। प्राथमिक सूचना के अनुसार उनके निधन का कारण आत्महत्या बताया गया, और बताया गया कि सुशांत सिंह राजपूत पिछले 6 महीने से अवसाद में थे।



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    सफल परीक्षण: DRDO ने पोखरण में किया ‘नाग’ एंटी टैंक गाइडेड मिसाइल का आखिरी ट्रायल

    डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन द्वारा निर्मित नाग एंटी टैंक गाइडेड देसी मिसाइल का सफल परीक्षण किया गया।...

    Australia on track for above-average winter crop: Rabobank – Grain Central

    AUSTRALIA is on track for a major recovery in grain production, with the winter harvest set to come in at above-average levels, according...

    नवरात्रि का छठवां दिन: आज करें मां कात्यायनी की पूजा, विवाह में आने वाली रुकावटें होंगी दूर

    डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। नवरात्रि का आज छठवां दिन है, जो माता कात्यायनी को समर्पित होता है। मां कात्यायनी नवदुर्गा देवी पार्वती...

    404 Page Not Found Error

    डिजिटल डेस्क डिंडोरी। विक्रमपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के चूल्हापानी गांव में बीती रात घर पर सो रही एक 20 वर्षीय युवती पर दो...

    Recent Comments