Wednesday, October 28, 2020
More
    Home Bollywood Drugs Case: एनसीबी के राडार पर करण जौहर और धर्मा प्रोडक्शन, प्रोड्यूसर...

    Drugs Case: एनसीबी के राडार पर करण जौहर और धर्मा प्रोडक्शन, प्रोड्यूसर बोले- पार्टी में ड्रग्स लिए जाने की बातें झूठीं


    डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में करण जौहर शुरू से ही सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर हैं। वहीं मामले में ड्रग्स कनेक्शन ने बॉलीवुड के कई काले राज बेपर्दा कर दिए हैं। कई सितारे नशे के जाल में फंसते जा रहे हैं। करण जौहर अपने घर सितारों की एक पार्टी को लेकर भी एनसीबी के राडार पर हैं। दरअसल, ऐसी खबरें आई थीं कि करण जौहर के घर पर हुई पार्टी में ड्रग्स का सेवन हुआ था। ताजा जानकारी के अनुसार करण जौहर की फिल्म निर्माण कंपनी धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद को एनसीबी ने हिरासत में ले लिया है। इस सब के बीच करण जौहर ने एक बयान जारी कर पूरे मामले में सफाई दी है। उन्होंने अपने बयान में कहा है कि न तो वह स्वयं कोई मादक पदार्थ लेते हैं और न ही इसके सेवन को प्रोत्साहित करते हैं।  

    एनसीबी की हिरासत में ​धर्मा प्रोडक्शन के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद
    जानकारी के अनुसार कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें धर्मा प्रोडक्शन के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद और असिस्टेंट डायरेक्टर अनुभव चोपड़ा एक ड्रग पेडलर के साथ खड़े दिख रहे हैं। ड्रग कनेक्शन में इस तस्वीर को क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा के खिलाफ सबसे बड़ा सबूत माना जा रहा है। तस्वीर में क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा के साथ जो ड्रग पेडलर दिख रहा है, उसे हाल ही में एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। इस ड्रग पेडलर का नाम अंकुश अरेंजा है। अंकुश, अनुभव और क्षितिज की इन तस्वीरों से आप उन के बीच दोस्ती कितनी मजबूत थी, इस बात का साफ अंदाजा लगा सकते हैं।

    तस्वीर में ड्रग पेडलर अंकुश शामिल
    बताया जा रहा है कि क्षितिज के घर होने वाले हर फंक्शन या पार्टी में ड्रग पेडलर अंकुश शामिल होता था, फिर चाहे मुंबई हो या दिल्ली। गौरतलब है कि क्षितिज और अनुभव को करण जौहर का बेहद करीबी माना जाता है। एनसीबी के रडार पर करण जौहर के घर कुछ माह पहले हुई कथित ड्रग्स पार्टी भी है, जिसका वीडियो खूब वायरल हुआ था। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि तस्वीरों में दिखने वाला ड्रग पेडलर कहीं वो कड़ी तो नहीं जिसके जरिए, उस पार्टी में ड्रग्स पहुंची थी?

    करण जौहर ने अपने बयान में इन आरोपों को निराधार बताया
    करण जौहर ने अपने बयान में इन आरोपों को निराधार बताया है। उन्होंने कहा कि यह पूरी तरह से गलत और भ्रामक खबर है कि मेरे घर पर हुई पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ था। इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। करण जौहर ने एक बयान जारी कर कहा कि मीडिया में ऐसी गलत खबरें फैलाई जा रही हैं कि एक पार्टी में ड्रग्स का सेवन किया गया था। 2019 में ही मैं ऐसे सभी आरोपों का खंडन कर चुका हूं। वर्तमान समय में दुर्भावनापूर्ण कैंपेन चलाया जा रहा है। यह आरोप पूरी तरह गलत और आधारहीन हैं। उस पार्टी में कोई ड्रग्स का सेवन नहीं हुआ था। मैं इस बारे में बात करना चाहता हूं कि मैं उन मादक पदार्थों का समर्थन नहीं करता हूं और ना ही मैं इसका प्रचार करता हूं।

    छवि

    क्षितिज प्रसाद को व्यक्तिगत रूप से जानने से किया इनकार
    बयान में आगे कहा गया है कि ऐसे अपशब्दों और दुर्भावनापूर्ण बयानों, समाचार लेखों की वजह से मुझे, मेरे परिवार, मेरे सहयोगियों और धर्मा प्रोडक्शंस को घृणा और उपहास का पात्र बना दिया है। करण जौहर ने कहा कि कई मीडिया चैनलों में बताया जा रहा है कि क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा मेरे सहयोगी/करीबी सहयोगी हैं। मैं बताना चाहता हूं कि मैं इन्हें व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता। दोनों व्यक्तियों में से कोई भी सहायक या करीबी सहयोगी नहीं है। ना तो मैं और ना ही धर्मा प्रोडक्शंस, किसी के निजी जिंदगी के लिए जिम्मेदार नहीं हो सकते हैं कि वो क्या करते हैं। 

    मैं आगे यह बताना चाहता हूं कि अनुभव चोपड़ा धर्मा प्रोडक्शन के कर्मचारी नहीं हैं। वह नवंबर 2011 और जनवरी 2012 के बीच दो महीने के लिए एक फिल्म के सेकेंड असिस्टेंट डायरेक्टर और फिर जनवरी 2013 में शॉर्ट फिल्म के असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में हमारे साथ जुड़े थे। उसके बाद वह कभी भी धर्मा प्रोडक्शंस के साथ जुड़े नहीं रहे। क्षितिज रवि प्रसाद नवंबर 2019 में एक प्रोजेक्ट के लिए कार्यकारी निर्माता के पोस्ट पर धर्माटिक एंटरटेनमेंट में शामिल हुए थे लेकिन वो प्रोजेक्ट नहीं हुआ।

    Karan Johar house party: MLA claims Deepika, Ranbir were on drugs - YouTube

    पार्टी के वायरल वीडियो में दिख रहे कई सितारे
    बता दें कि करण जौहर ने पिछले साल एक पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें कई सेलेब्स ने खूब मौज मस्ती की। शाहिद कपूर, रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर, दीपिका, विक्की जैसे कई सेलेब्स उस पार्टी में शामिल थे। अब करण की उस पार्टी को लेकर दावा किया जा रहा है कि उस पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ था। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो को देख भी यही कयास लगाए गए कि सभी सेलेब्स नशे में हैं।

    वायरल वीडियो में पार्टी एन्जॉय करते दिख रहे ये सितारे

    • वीडियो में अर्जुन कपूर भी दिखाई दे रहे हैं। वे भी पार्टी को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। वीडियो में उनको लेकर भी कई तरह की बाते कहीं जा रही हैं। इस समय वे भी सवालों के घेरे में हैं।
    • वायरल वीडियो में सबसे पहले दीपिका पादुकोण दिखाई देती हैं। दीपिका जिस अंदाज में खड़ी हैं, उसे देख हर कोई यही मान रहा है कि वे नशे में हैं। इस समय ड्रग्स विवाद में वैसे भी एनसीबी उन से पूछताछ करने जा रही है।
    • करण की इस विवादित पार्टी में रणबीर कपूर ने भी खूब मस्ती की थी। 29 सेकेंड के वायरल वीडियो में रणबीर सबसे आखिर में दिखाई देते हैं। वे लगातार नीचें देख रहे होते हैं। अब वे ऐसा क्या कर रहे हैं, ये तो पता लगाना मुश्किल है, लेकिन उन पर भी ड्रग्स लेने के आरोप लग रहे हैं।
    • पिछले साल हुई उस पार्टी में शाहिद कपूर ने भी दस्तक दी थी। पार्टी वीडियो में वे लगातार हंसते दिखाई दे रहे हैं। वे अर्जुन कपूर संग ही खड़े हुए हैं। पार्टी में शामिल होने की वजह से एनसीबी उनसे भी पूछताछ कर सकती है।
    • अब वैसे तो इस वीडियो में कई सेलेब दिखाई दे रहे हैं,लेकिन सबसे ज्यादा विवादों में रहे थे विक्की कौशल। वीडियो में विक्की जमीन पर बैठे दिख रहे हैं। उनके हाव-भाव देख ऐसे कयास लगाए कि उन्होंने ड्रग्स लिया था। अब एनसीबी भी इस पहलू पर जांच कर सकती है।
    • करण की पार्टी में वरुण धवन, उनकी गर्लफ्रेंड नताशा और भाई भी नजर आ रहे हैं। उनके अलावा मलाइका अरोड़ा,मीरा राजपूत, जोया अख्तर,अयान मुखर्जी, जावेद अख्तर की बेटी भी पार्टी में दिखाई दे रही हैं। सभी से पूछताछ संभव है।





    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    मप्र में उप-चुनाव राष्ट्रवाद और राष्ट्रविरोधियों के बीच : उमा भारती

    भिंड, 28 अक्टूबर (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा है कि राज्य में हो रहे उप-चुनाव राष्ट्रवाद और...

    केजरीवाल मानहानि के 4 साल पुराने मामले में बरी

    नई दिल्ली, 28 अक्टूबर (आईएएनएस)। दिल्ली की एक अदालत ने बुधवार को भाजपा विधायक रमेश बिधूड़ी की ओर से वर्ष 2016...

    पर्थ में एक भी अंतर्राष्ट्रीय मैच न होने से वाका बेहद निराश

    मेलबर्न, 28 अक्टूबर (आईएएनएस)। वेस्टर्न आस्ट्रेलिया क्रिकेट एसोसिएशन (वाका) ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट सीजन के दौरान उसे एक भी मैचों की मेजबानी...

    सुशांत की बहन के खिलाफ मुंबई पुलिस की एफआईआर छवि बिगाड़ने वाला : सीबीआई

    मुंबई, 28 अक्टूबर (आईएएनएस)। केंद्रीय जांच ब्यूूरो (सीबीआई) ने बुधवार को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहनों के खिलाफ रिया...

    Recent Comments

    WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com