Tuesday, October 20, 2020
More
    Home Sports IPL: लाइव कमेंट्री में फिर बोले गावस्कर, अनुष्का के सम्बंध में मेरे...

    IPL: लाइव कमेंट्री में फिर बोले गावस्कर, अनुष्का के सम्बंध में मेरे बयान को गलत तरीके से पेश किया गया

    डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग मैच के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली की गई टिप्पणी को लेकर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। उन्हें अनुष्का ने भी निशाने पर लिया। इसके बाद सुनील गास्वकर ने अपनी सफाई में कहा कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर तथा भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को लेकर दिए गए मेरे बयान को गलत तरीके से पेश किया गया। उन्होंने शुक्रवार को चैन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली केपिटल्स के बीच मैच के दौरान लाइव कमेंट्री करते हुए कहा कि एक बार ​वो बात को फिर से सुनें इसके बाद कोई निर्णय लें। 

    बता दें कि गावस्कर ने एक टीवी कार्यक्रम में कहा था कि लॉकडाउन के दौरान अनुष्का अपने पति विराट को प्रैक्टिस में मदद कर रही थीं। इसे लेकर सोशल मीडिया पर गावस्कर की जमकर खिंचाई हुई है। खुद अनुष्का ने भी सोशल मीडिया पर गावस्कर से इस बयान को लेकर सफाई मांगी है और कहा है कि वह तथा कोहली सम्मान के हकदार हैं और उनका सम्मानन किया जाना चाहिए।

    अनुष्का ने गावस्कर से मांगा जवाब
    इसके बाद इस टिप्पणी को ‘अप्रिय बयान’ करार कर प्रतिक्रिया करते हुए अनुष्का ने पूर्व भारतीय कप्तान से इसका जवाब मांगा। अनुष्का ने लिखा कि मिस्टर गावस्कर आपका संदेश भद्दा था, यह तो सच है, लेकिन मैं चाहूंगी कि आप इसका जवाब दें कि आपने एक पत्नी पर ऐसी बेकार टिप्पणी करने का क्यों सोचा जिसमें उस पर अपने पति के खेल के लिए आरोप लगाया?

    गावस्कर ने अपनी सफाई में कहा
    गावस्कर ने इसकी सफाई देते हुए इंडिया टुडे से कहा कि आप सुन सकते हैं कि मैं और आकाश चोपड़ा कमेंट्री कर रहे थे। हम हिंदी चैनल पर थे। आकाश कह रहे थे कि लॉकडाउन के दौरान किसी के लिए भी प्रॉपर प्रैक्टिस का मौका नहीं था। यह बात कुछ खिलाड़ियों में दिखी, क्योंकि वे पहले मैच में अपनी लय में नजर नहीं आए। गावस्कर ने आगे कहा कि पहले मैच में रोहित सही तरीके से गेंद को स्ट्राइक नहीं कर सके और इसी तरह महेंद्र सिंह धोनी भी गेंद पर प्रहार नहीं कर सके। विराट भी पहले मैच में नहीं चल सके। यह सब प्रैक्टिस की कमी के कारण हुआ।

    गावस्कर ने कहा कि हम यही कहना चाह रहे थे। विराट ने भी कोई प्रैक्टिस नहीं की। वह अपनी बिल्डिंग के कम्पाउंड में खेलते हुए दिखे और उस दौरान अनुष्का उन्हें बॉलिंग करा रही थीं। यही तो मैं कहना चाह रहा था। वह उन्हें गेंदबाजी करा रही थीं। बस।

    अनुष्का को ब्लेम नहीं किया
    गावस्कर ने कहा कि इन सब बातों से कहां लगता है कि मैं अनुष्का को ब्लेम कर रहा हूं या फिर मैं सेक्सिट हूं। गावस्कर बोले कि मैं तो बस वही कहना चाह रहा था, जो मैंने वीडियो में देखा था। यह वीडियो किसी पड़ोस की बिल्डिंग से किसी ने रिकॉर्ड की थी और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया था। मैं भी तो उसी वीडियो के आधार पर बात कर रहा था। गावस्कर ने कहा कि वह सिर्फ यही कहना चाह रहे थे कि वह चाहें विराट हो या फिर रोहित या फिर कोई और, बिना प्रैक्टिस के सबके अंदर एक तरह का रस्टीनेस आ जाता है, जो पहले मैच में उनके खेल में दिखा।



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    पाकिस्तान को एफएटीएफ की ओर से ब्लैक लिस्ट नहीं किए जाने की उम्मीद

    इस्लामाबाद, 20 अक्टूबर (आईएएनएस)। मनी लॉन्ड्रिंग और आतंकी वित्तपोषण की निगरानी रखने वाला फाइनेंशियल एक्शन टास्क फोर्स (एफएटीएफ) पेरिस में 21...

    Bihar Assembly Elections: लोक जनशक्ति पार्टी ने जारी की 41 प्रत्याशियों की तीसरी सूची

    डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के लिए लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) ने मंगलवार को अपने 41 उम्मीदवारों की तीसरी व...

    हिंदू लड़कियों के धर्म परिवर्तन को जबरन नहीं माना जा सकता : पाक सीनेटर

    इस्लामाबाद, 20 अक्टूबर (आईएएनएस)। जबरन धर्मातरण पर पाकिस्तानी संसदीय समिति के प्रमुख सीनेटर अनवर उल हक काकर ने एक चौंकाने वाले...

    हरियाणा मानसून सेशन की शुरुआत 5 नवंबर से

    चंडीगढ़, 20 अक्टूबर (आईएएनएस)। हरियाणा विधानसभा मानसून सत्र की शुरुआत 5 नवंबर से होगी। स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता ने मंगलवार को...

    Recent Comments