Friday, October 30, 2020
More
    Home National एलजी मनोज सिन्हा ने राजनाथ सिंह से की मुलाकात, घाटी की स्थिति...

    एलजी मनोज सिन्हा ने राजनाथ सिंह से की मुलाकात, घाटी की स्थिति से अवगत कराया

    नई दिल्ली, 26 सितम्बर (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने शनिवार को रक्षामंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की और घाटी में कानून व व्यवस्था की मौजूदा स्थिति की जानकारी दी।

    सिन्हा ने राजनाथ से नई दिल्ली में मुलाकात की और घाटी में बढ़ रही आतंकी गतिविधियों पर चर्चा की। साथ ही इससे निपटने के लिए सरकार की काउंटर योजना के बारे में भी बातचीत की।

    खुफिया एजेंसियों ने आगाह किया है कि सर्दियों से पहले पाकिस्तान की आईएसआई घाटी को अस्थिर करने के लिए वहां हथियारों की आपूर्ति करने वाली है। आईएसआई ने चीनी कंपनी से काफी संख्या में हेक्साकॉप्टर खरीदा है।

    सूत्रों ने कहा है कि भारतीय सुरक्षा बलों की ओर से घुसपैठ की गतिविधियों पर सख्त निगरानी रखने के बाद, पाकिस्तान घाटी में न ही आतंकवादी भेज पा रहा है और न ही हथियार भेज पा रहा है।

    सूत्रों ने कहा, पाकिस्तान की आईएसआई को सर्दियों से पहले आतंकवादियों को हथियारों के साथ कश्मीर में भेजने का फरमान दिया गया है, जब अधिकतर घुसपैठ वाले क्षेत्रों में बर्फबारी से झाड़ियां समाप्त हो जाएंगी।

    आरएचए/एएनएम



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    बिहार : दूसरे चरण के चुनाव में राजद, जदयू को अपनी सीटें सुरक्षित रखना चुनौती

    पटना, 30 अक्टूबर (आईएएनएस)। बिहार में 3 नवंबर को होने वाले दूसरे चरण के मतदान को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने...

    गायकवाड प्रतिभाशाली खिलाड़ियों में से एक : धोनी

    दुबई, 30 अक्टूबर (आईएएनएस)। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी टीम के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ की जमकर...

    मप्र : सोशल मीडिया से वन्यप्राणियोंके अंगों की तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

    भोपाल, 30 अक्टूबर (आईएएनएस)। वन्य प्राणियों के अंगों की तस्करी के लिए सोशल मीडिया के प्लेटफार्म का उपयोग करने वाले तस्कर...

    अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में टेक्सस के एशियाई-अमेरिकी की अहम भूमिका

    न्यूयॉर्क, 30 अक्टूबर (आईएएनएस)। रिपब्लिकन गढ़ टेक्सस इस बार अमेरिकी चुनाव में काफी अहम भूमिका में है जो अमेरिका के चुनावी...

    Recent Comments