Tuesday, October 27, 2020
More
    Home Sports हम जीत के हकदार थे : कार्तिक

    हम जीत के हकदार थे : कार्तिक

    अबू धाबी, 27 सितंबर (आईएएनएस)। आईपीएल-13 में शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद को मात दे लीग में अपनी पहली जीत दर्ज करने वाली कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा है कि उनकी टीम इस जीत की हकदार थी।

    कोलकाता के गेंदबाजों ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद को 20 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 142 रनों पर ही सीमित कर दिया और इस लक्ष्य को 18 ओवरों में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया।

    मैच के बाद कार्तिक ने कहा, जीत हासिल करना अच्छा एहसास है। हम काफी मेहनत कर रहे थे और हम इसके हकदार थे। मुझे लगता है कि हमारे लिए हरफनमौला खिलाड़ियों का रहना एक अच्छी एडवांटेज है। हम उन्हें अपनी जरूरत के हिसाब से उपयोग में ले सकते हैं।

    टीम में कुछ युवा खिलाड़ी हैं जिन्होंने अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया। उन्हीं में से एक शुभमन गिल ने नाबाद 70 रन बना कोलकाता को जीत दिलाई।

    युवाओं को लेकर कार्तिक ने कहा, हम युवा खिलाड़ियों को बनाने में इसलिए सफल रहे कि हम उनके साथ खड़े रहे। कमलेश नागरकोटी को लेकर थोड़ा भावुक था, हम उनके साथ रहे। एक कप्तान के तौर पर यह मुझे अच्छा अहसास देता है।

    उन्होंने कहा, मैं इस बात को सुनिश्चित करना चाहता हूं कि गिल का सफल बिना किसी दबाव के रहे। ब्रेंडन मैक्कलम (मुख्य कोच) इस बात को लेकर साफ हैं कि सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों को शीर्ष क्रम में ही बल्लेबाजी करनी चाहिए। मुझे भी कुछ रन करने की जरूरत है।

    एकेयू/एसजीके



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    दिल्ली हिंसा : कोर्ट ने जामिया के छात्र तन्हा की जमानत अर्जी खारिज की

    नई दिल्ली, 27 अक्टूबर (आईएएनएस)। दिल्ली की एक सत्र अदालत ने जामिया मिलिया इस्लामिया के छात्र आसिफ इकबाल तन्हा की जमानत...

    पुतिन ने नाटो से यूरोप में तनाव कम करने के लिए कहा

    मास्को, 27 अक्टूबर (आईएएनएस)। रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने नॉर्थ अटलांटिक ट्रीटी ऑगेर्नाइजेशन (नाटो) से यूरोप में शीत युद्ध के दौर...

    आयकर विभाग ने देश में 42 स्थानों पर मारे छापे, 2.3 करोड़ नकद बरामद

    नई दिल्ली, 27 अक्टूबर (आईएएनएस)। आयकर विभाग ने दिल्ली-एनसीआर, हरियाणा, पंजाब, उत्तराखंड और गोवा में 42 स्थानों पर तलाशी के दौरान...

    आइटम वाले बयान पर चुनाव आयोग ने कमलनाथ को दी सलाह

    नई दिल्ली, 27 अक्टूबर (आईएएनएस)। चुनाव आयोग ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के नेता कमल नाथ को कहा...

    Recent Comments

    WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com