Wednesday, October 21, 2020
More
    Home स्मार्टफोन: Tecno Spark 6 Air का नया वेरिएंट भारत में हुआ लॉन्च,...
    Array

    स्मार्टफोन: Tecno Spark 6 Air का नया वेरिएंट भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत

    डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हॉन्ग-कॉन्ग की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Tecno (टेक्नो) ने भारत में Tecno Spark 6 Air (स्पार्क 6 एयर) के नए वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस हैंडसेट के 3GB रैम और 64GB स्टोरेज को लॉन्च किया है। बता दें कि इसका 2GB/ 32GB वेरिएंट को कंपनी ने जुलाई माह में भारतीय बाजार में लॉन्च किया था। वहीं पिछले महीने इसके 3GB/32GB वेरिएंट को लॉन्च किया गया था। बात करें नए वेरिएंट की तो यह  25 सितंबर से अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। 

    आपको बता दें कि Tecno Spark 6 Air के नए 3GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,699 रुपए रखी गई है। यह क्लाउड व्हाइट, कॉमेट ब्लैक और ऑशियन ब्लू कलर में उपलब्ध होगा। 

    Apple ऑनलाइन स्टोर भारत में सितंबर को होगा लॉन्च, ग्राहकों को मिलेंगे ये लाभ

    Tecno Spark 6 Air स्पेसिफिकेशन्स
    डिस्प्ले

    Tecno Spark 6 Air में 7 इंच की डॉट नॉच के साथ एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है, जो कि 720×1640 पिक्सल का रिजॉल्यूशन देती है। इसका स्कीन-टू-बॉडी रेशियो 90.6 फीसदी और आस्पेक्ट रेशियो 20.5:9 है।

    कैमरा
    फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक एआई लेंस शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

    Samsung: Galaxy Note 20 पर पाएं 15,000 रुपए का भारी डिस्काउंट

    प्लेटफार्म/प्रोसेसर
    यह स्मार्टफोन में दी गई स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। बेहतर परफार्मेंस के लिए इस फोन में मीडियाटेक हीलियो A25 SoC ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है। 

    बैटरी/सुरक्षा
    Tecno Spark 6 Air में 6000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है।जबकि सुरक्षा के मद्देनजर इस फोन के रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    बंगाल बाढ़ग्रस्त तेलंगाना को देगा 2 करोड़ रुपये

    हैदराबाद, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को बाढ़ग्रस्त तेलंगाना को राहत एवं पुनर्वास कार्यो के...

    आंध्र प्रदेश में 2 नवंबर से खुलेंगे स्कूल

    अमरावती, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने मंगलवार को संबंधित अधिकारियों को राज्य के सभी...

    दिल्ली के गाजीपुर में भैंस व्यापारी की हत्या में 2 गिरफ्तार

    नई दिल्ली, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)। पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर इलाके में पैसे के लेनदेन को लेकर हुए झगड़े में एक भैंस...

    India-Taiwan Relations: ट्रेड वार्ता पर औपचारिक बात कर सकते हैं भारत और ताइवान, घबराए चीन ने दी गीदड़ भभकी

    डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली/ताइपे। ताइवान की कंपनियों के लिए प्रोत्साहन (इंसेंटिव) को मंजूरी देने के बाद सरकार को अब त्सई इंग-वेन...

    Recent Comments