Wednesday, October 28, 2020
More
    Home National बिहार में चुनाव लड़ने पर जल्द फैसला लेगी शिवसेना

    बिहार में चुनाव लड़ने पर जल्द फैसला लेगी शिवसेना

    मुंबई, 29 सितंबर (आईएएनएस)। महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ शिवसेना जल्द ही बिहार में विधानसभा चुनाव लड़ने का फैसला लेगी। शिवसेना पार्टी के सांसद और मुख्य प्रवक्ता संजय राउत ने मंगलवार को यह बात कही।

    राउत ने संवाददाताओं से कहा, वहां हमारे लोगों की बहुत सारी मांगें हैं। हम पार्टी अध्यक्ष और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ इस पर चर्चा करेंगे और यह तय करेंगे कि बिहार विधानसभा चुनाव लड़ा जाए या नहीं।

    बिहार के पूर्व शीर्ष पुलिस अधिकारी पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के राजनीति में आने के फैसले पर शिवसेना नेता ने कहा कि वह अपनी व्यक्तिगत पसंद से जो करना चाहते हैं, करने के लिए स्वतंत्र हैं।

    राउत ने कहा, हमारी आपत्ति इस पर थी कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुंबई पुलिस की छवि खराब करने की कोशिश की। जब वह डीजीपी थे, तब उन्होंने अपने लाभ के लिए पुलिस और दोनों राज्यों के लोगों के बीच दरार डालने की कोशिश की।

    उनसे यह पूछे जाने पर कि क्या सुशांत मामला राज्य के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे की छवि को धूमिल करने का षड्यंत्र था, इसे राउत ने स्वीकार किया, लेकिन इस पर चर्चा करने से मना कर दिया।

    हालांकि, उन्होंने बताया कि शिवसेना पूरे प्रकरण से असंतुष्ट है, लेकिन जिन लोगों ने टीवी चैनलों पर चिल्लाते हुए पार्टी पर कीचड़ उछालने का प्रयास किया, उन्हें अपने कर्म का फल मिलेगा।

    राउत ने कहा, वे सुशांत मामले में मुंबई पुलिस जांच की आलोचना कर रहे थे। अब, जांच एक महीने से अधिक समय तक सीबीआई के पास है। लोग जानना चाहते हैं कि इसका परिणाम क्या है। यदि उनमें (शिवसेना के आलोचकों) हिम्मत है, तो उन्हें अब सीबीआई से सवाल पूछना चाहिए, जैसे उन्होंने पहले मुंबई पुलिस से जवाब मांगा था।

    भारतीय जनता पार्टी के नेता देवेंद्र फड़णवीस के साथ उनकी बैठक को लेकर हुए उपद्रवों का जिक्र करने पर राउत ने सारी अटकलों पर विराम लगा दिया और दावा किया कि यह शिवसेना और फड़णवीस के बीच विशुद्ध रूप से तय साक्षात्कार था।

    उन्होंने दोहराया कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और महागठबंधन की महाअघाड़ी सरकार, जिसमें शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस शामिल हैं, अपने पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी।

    –आईएएनस

    एमएनएस/एसजीके



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव से एक हफ्ते पहले ट्रंप की कैंपेन वेबसाइट हैक

    डिजिटल डेस्क, वॉशिंगटन। अमेरिकी चुनाव से ठीक एक हफ्ते पहले राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की कैंपेन वेबसाइट donaldjtrump.com मंगलवार की रात हैक हो...

    ईडी ने अप्रामाणिक संपत्ति के मामले में आरोपपत्र दाखिल किया, 13 लोगों के नाम

    नई दिल्ली, 28 अक्टूबर (आईएएनएस)। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सरकारी कर्मचारियों द्वारा अप्रमाणिक तौर पर जमा की गई संपत्ति के संबंध...

    कोच के कोविड-19 पॉजिटिव निकलने के बाद लक्ष्य ने सारवोरलक्स ओपन से लिया नाम वापस

    नई दिल्ली, 28 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारत के पुरुष बैडमिंटन खिलाड़ी लक्ष्य सेन ने सारलोरलक्स ओपन से अपना नाम वापस ले लिया...

    हिमाचल हाईकोर्ट ने पत्नी की नग्न तस्वीरें शेयर करने के आरोपी की जमानत याचिका खारिज की

    शिमला, 28 अक्टूबर (आईएएनएस)। हिमाचल प्रदेश हाईकोर्ट ने अपराध की गंभीरता और उसके शारीरिक एवं मनोवैज्ञानिक प्रभाव को देखते हुए सोशल...

    Recent Comments

    WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com