Friday, October 30, 2020
More
    Home Automobile Bike: Hero MotoCorp ने लॉन्च की नई Glamour Blaze, जानें कीमत और...

    Bike: Hero MotoCorp ने लॉन्च की नई Glamour Blaze, जानें कीमत और खूबियां

    डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। त्यौहारी सीजन का आगाज नवरात्रि से होने जा रहा है। इसको लेकर कंपनियों ने ग्राहकों को रिझाने की तैयारी शुरू कर दी है। फिलहाल फेस्टिव सीजन के तहत देश की जानी-मानी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी Hero MotoCorp (हीरो मोटोकॉर्प) ने भारतीय बाजार में Hero Glamour Blaze (ग्लैमर ब्लेज) को लॉन्च कर दिया है। नई Glamour Blaze मैट वर्नियर ग्रे कलर और फंक-लाइम येलो ग्राफिक्स के साथ पेश की गई है। 

    बात करें कीमत की तो इस बाइक को कंपनी ने 72,200 रुपए की एक्स-शोरूम, दिल्ली कीमत पर लॉन्च किया है। सिर्फ एक कलर में उपलब्ध इस बाइक में बाकी कोई बदलाव कंपनी ने नहीं किया है। 

    Bajaj Dominar 250 की कीमत में फिर हुआ इजाफा, जानें नई कीमत

    इस बाइक में क्या है खास
    Hero Glamour Blaze में नए मैट ग्रे कलर ऑप्शन मिलता है। इसके अलावा कंपनी ने इस बाइक में नया फीचर एड किया है। नई Glamour Blaze के हैंडलबार में यूएसबी चार्जर दिया गया है।  

    इंजन और पावर
    Hero Glamour Blaze में 125cc BS6 इंजन दिया गया है। यह इंजन 7500 Rpm पर 10.7 BHP की पावर और 6000 Rpm पर 10.6 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। इंजन XSens प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी के साथ आता है। इसके अलावा इसमें हीरो की i3S (आइडल स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम) और ऑटो सेल टेक्नोलॉजी भी मिलती है। 

    Honda ने पेश की H’ness CB350, जानें कीमत और खूबियां

    Glamour
    बाइक में नए 5-स्पोक अलॉय वील्ज, रियलटाइम माइलेज के साथ डिजिटल-एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। हीरो का दावा है कि नई ग्लैमर के फ्रंट सस्पेंशन ट्रैवल में 14 पर्सेंट और रियर सस्पेंशन ट्रैवल में 10 पर्सेंट की बढ़ोतरी हुई है। बाइक का ग्राउंड क्लियरेंस अब 180 mm है। इस बाइक के फ्रंट में 240mm डिस्क ब्रेक दिया गया है।  



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    लाल डोरा मुक्त हुए गुरुग्राम जिले के 11 गांव

    गुरुग्राम, 30 अक्टूबर (आईएएनएस)। हरियाणा के गुरुग्राम जिले के 11 गांवों को लाल डोरा मुक्त घोषित किया गया है। अधिकारियों ने...

    असम के नए मुख्य सचिव की जिम्मेदारी संभालेंगे जिश्नु बरुआ

    गुवाहाटी, 30 अक्टूबर (आईएएनएस)। जिश्नु बरुआ को शुक्रवार को असम के नए मुख्य सचिव के तौर पर नियुक्त किया गया है।...

    मुंबई की सड़क पर चिपकाई गई मैक्रों की तस्वीर को पुलिस ने हटाया

    मुंबई, 30 अक्टूबर (आईएएनएस)। मुंबई के मोहम्मद अली रोड पर फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों की तस्वीर पाए जाने के कुछ...

    झारखंड : नक्सलियों ने किया आईडी ब्लास्ट, चार पुलिसकर्मी घायल

    रांची, 30 अक्टूबर (आईएएनएस)। झारखंड के लोहरदगा जिले में शुक्रवार को नक्सलियों द्वारा किए गए आईडी ब्लास्ट में तीन पुलिसकर्मी घायल...

    Recent Comments