Tuesday, October 20, 2020
More
    Home Gadgets ईयरफोन: OnePlus ने लॉन्च किए Buds Z TWS Earbuds और Bullets Wireless...

    ईयरफोन: OnePlus ने लॉन्च किए Buds Z TWS Earbuds और Bullets Wireless Z, जानें कीमत और फीचर्स

    डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी OnePlus (वन प्लस) ने भारत में  अपने ऑडियो पोर्टफोलियो को बढ़ाते हुए दो नए डिवाइस OnePlus Buds Z TWS Earbuds और OnePlus Bullets Wireless Z को लॉन्च कर दिया है। OnePlus Buds Z को भारत में 3,190 रुपए की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। इसप्री-बुकिंग करने पर डिस्काउंट दिया जा रका है, जिसके बाद यह डिवाइस 2,990 रुपए में खरीदा जा सकता है। यह डिवाइस ग्रे और व्हाइट कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। 

    इसकी बिक्री प्री-बुकिंग 15 अक्टूबर यानि से शुरू होगी। इस डिवाइस को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट OnePlus.in के अलावा Amazon और Flipkart पर जाकर भी प्री-बुक किया जा सकता है। यह डिवाइस 2 नवंबर से ओपन सेल में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।  

    Motorola ने 4 नए स्मार्ट टीवी भारत में किए लॉन्च, जानें कीमत

    बात करें OnePlus Bullets Wireless Z बेस एडिशन की तो इसे 1,999 रुपए में लॉन्च किया गया है। यह बेस ब्लू और रिवर्ब रेड कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। इसे कंपनी की ​आधिकारिक वेबसाइट पर लिमिटेड सेल में उपलब्ध कराया जाएगा। इसकी बिक्री आज से शुरू होगी वहीं 2 नवंबर से यह ओपन सेल में मिलेगा। 

    OnePlus Buds Z: स्पेसिफिकेशन्स
    OnePlus Buds Z के फीचर्स की बात करें तो यह डिवाइस IP55 रेटेड है। जो कि इसे डस्ट और पसीने से बचाता है। यह डिवइास सिलिकॉन बॉडी से बना है और नॉइस कैंसिलेशन जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसमें दी गई बैटरी सिंगल चार्ज में 20 घंटे का बैकअप देने में सक्षम है। बैटरी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। वहीं 10 मिनट के चार्ज पर 10 घंटे का प्लेबैक देता है।

    एपल ने 5G कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च किए iPhone 12 सीरीज के चार मोबाइल

    कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट दिया गया है। ईयरबड प्लेबैक और वॉयस कॉल के लिए टच कंट्रोल को भी सपोर्ट करते हैं। ईयरबड का वजन 4.35 ग्राम और चार्जिंग केस का वजन 40 ग्राम है।

    Bullets Wireless Z – Bass Edition : स्पेसिफिकेशन्स
    OnePlus Bullets Wireless Z – Bass Edition वॉर्प चार्ज सपोर्ट के साथ आता है जो आपको 10 मिनट के चार्ज पर 10 घंटे का प्लेबैक देता है, और सिंगल चार्ज पर 17 घंटे का प्लेबैक देता है।



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    पुलवामा मुठभेड़ में आतंकवादी ढेर

    श्रीनगर, 20 अक्टूबर (आईएएनएस)। दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों के साथ जारी मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया।पुलिस...

    बस चलाते वक्त बेस्ट ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, नुकसान नहीं

    मुनम्बई, 20 अक्टूबर (आईएएनएस)। मुम्बई में मंगलवार को बस चलाते वक्त एक बेस्ट ड्राइवर को हार्ट अटैक आ गया। बस अनियंत्रित...

    मास्क के बिना बाहर न जाएं : बांग्लादेश सरकार

    ढाका, 20 अक्टूबर (आईएएनएस)। कोविड-19 महामारी के चलते बांग्लादेश की सरकार ने अपने नागरिकों को घर से बाहर निकलते वक्त मास्क...

     चोरी की मोटर साइकिल के साथ एक गिरफ्तार 

    डिजिटल डेस्क सतना। धारदार हथियार के साथ पकड़े गए बदमाश के कब्जे से मैहर पुलिस न चोरी की मोटर साइकिल बरामद...

    Recent Comments