Friday, October 30, 2020
More
    Home Sports उम्मीद है बीसीसीआई टी10 लीग में ज्यादा क्रिकेटरों को खेलने देगा

    उम्मीद है बीसीसीआई टी10 लीग में ज्यादा क्रिकेटरों को खेलने देगा

    नई दिल्ली, 16 अक्टूबर (आईएएनएस)। अबू धाबी टी10 लीग के आयोजक उम्मीद कर रहे हैं कि बीसीसीआई लीग के चौथे संस्करण में संन्यास ले चुके ज्यादा से ज्यादा भारतीय खिलाड़ियों को हिस्सा लेने की मंजूरी देगी। यह कहना है टी-10 लीग के संस्थापक और चेयरमैन शाजी उल मुल्क का।

    मुल्क ने आईएएनएस से इंटरव्यू में कहा, इसमें कोई शक नहीं है कि भारतीय खिलाड़ियों की हिस्सेदारी से भारत में इस लीग की व्यूअरशिप बढ़ेगी। इसलिए हमें उम्मीद है कि युवराज सिंह और जहीर खान आने वाले सीजन में वापस लौटेंगे।

    टी-10 लीग का चौथा संस्करण अबू धाबी के शेख जाएद क्रिकेट स्टेडियम में 28 जनवरी से छह फरवरी 2021 के बीच खेला जाएगा।

    लीग के तीसरे संस्करण में युवराज ने पदार्पण किया था। वह मराठा अरेबियंस के लिए खेले थे जबकि जहीर दिल्ली बुल्स के लिए खेले थे।

    इन दोनों के अलावा प्रवीण तांबे, एस. ब्रदीनाथ, मुनाफ पटेल भी बीते सीजनों में लीग में खेल चुके हैं।

    उनसे जब पूछा गया कि क्या लीग में इस बार ज्यादा भारतीय खिलाड़ी देखने को मिल सकते हैं तो मुल्क ने कहा, हम विदेशी लीगों में भारतीय खिलाड़ियों को खेलने को लेकर बीसीसीआई के रुख से वाकिफ हैं और इसका सम्मान करते हैं। अभी चौथे संस्करण की शुरुआत होने में समय है इसलिए हमें उम्मीद है कि वह ज्यादा से ज्यादा संन्यास लेने वाले खिलाड़ियों को टी-10 लीग में खेलने मंजूरी देगी।

    संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में ही आईपीएल का 13वां सीजन खेला जा रहा है और मुल्क लीग की व्यूअरशिप से खुश हैं और इसलिए उन्हें उम्मीद है कि टी-10 लीग के आने वाले संस्करण में भी दर्शक इस लीग को ज्यादा से ज्यादा देखेंगे।

    मुल्क ने कहा, विश्व की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल ने बता दिया है कि क्रिकेट को लोगा काफी देखते हैं। इसे देखते हुए हमें उम्मीद है कि टी-10 लीग को भी इस तरह का प्यान और सम्मान मिलेगा।

    इयोन मोर्गन, शेन वाटसन, केरन पोलार्ड, आंद्र रसेल और ड्वायन ब्रावो जैसे खिलाड़ी जो इस समय आईपीएल में खेल रहे हैं वो भी टी-10 लीग में खेलते हैं।

    एकेयू



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    आपदा: तुर्की और ग्रीस में 7 की तीव्रता से भूकंप के झटके, अब तक 4 की मौत, इजमिर शहर में घुसा समुद्र का पानी

    डिजिटल डेस्क, अंकारा। पश्चिमी तुर्की और ग्रीस में शुक्रवार को जोरदार भूकंप के झटके महसूस किए गए। यूएस जियोलॉजिकल सर्वे (यूएसजीएस) के...

    भारत और नेपाल को अपने संबंधों में सकारात्मक बदलाव लाना होगा

    नई दिल्ली, 30 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारत और नेपाल के बीच एक ही तरह के व्यक्तियों के साथ दो राष्ट्र (टू नेशन...

    मैं जितनों के साथ खेला हूं, उनमें बटलर सबसे प्रतिभाशाली : स्टोक्स

    दुबई, 30 अक्टूबर (आईएएनएस)। इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने कहा है कि वह जितने खिलाड़ियों के साथ खेले हैं...

    भारत में कानून प्रवर्तन एजेंसियों के बीच तालमेल मजबूत करने की जरूरत : सीबीआई प्रमुख

    नई दिल्ली, 30 अक्टूबर (आईएएनएस)। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के निदेशक ऋषि कुमार शुक्ला ने भारत में कानून प्रवर्तन एजेंसियों के...

    Recent Comments