Tuesday, October 20, 2020
More
    Home National नड्डा ने वंशवाद पर निशाना साधते हुए कहा, कांग्रेस भाई-बहन, मां-बेटे को...

    नड्डा ने वंशवाद पर निशाना साधते हुए कहा, कांग्रेस भाई-बहन, मां-बेटे को बचाने में व्यस्त

    नई दिल्ली, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने शनिवार को कांग्रेस की वंशवादी राजनीति पर कड़ा प्रहार किया। उन्होंने किसी नेता का नाम लिए बगैर सोनिया, राहुल और प्रियंका गांधी पर कटाक्ष किया।

    नड्डा ने कहा, चाहे कांग्रेस हो या कोई दूसरी क्षेत्रीय पार्टी, लोग अपने भाई-बहन, मां-बेटे को बचाने में व्यस्त हैं।

    भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उत्तराखंड भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

    नड्डा ओर से की गई यह टिप्पणी महत्व रखती है, क्योंकि यह कांग्रेस की ओर से बॉलीवुड अभिनेता से राजनेता बनें शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा को टिकट देने के तुरंत बाद की गई है, जिसे व्यापक रूप से कांग्रेस को कैडर में परिवार को बढ़ावा देने के रूप में देखा जा रहा है।

    अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों पर कटाक्ष करते हुए नड्डा ने कहा, अगर एक पार्टी का कार्यालय किसी राजनेता के घर से चलता है तो वह पार्टी केवल उस व्यक्ति से संबंध रखती है।

    उन्होंने आरोप लगाया कि दूसरी पार्टियों की बात करें तो उनका परिवार ही पार्टी बन गया है, जबकि भाजपा के मामले में पार्टी ही उनका परिवार है।

    उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि जहां तक वर्चुअल संबोधन (जनता को ऑनलाइन संबोधित करना) की बात है, तो अन्य राजनीतिक दलों ने भाजपा की नकल करना शुरू कर दिया है। नड्डा ने कहा कि हालांकि भाजपा की तुलना में उनके वर्चुअल संबोधन में कुछ ही लोग शामिल होते हैं।

    नड्डा ने दावा किया, अन्य राजनीतिक दल हमारी नकल कर रहे हैं। जब हमारी वर्चुअल बैठकें होती हैं तो लाखों लोग हमारे साथ जुड़ते हैं, लेकिन जब अन्य राजनीतिक दल वर्चुअल बैठकें करते हैं, तो हजारों लोग कम हो जाते हैं।

    अपने संबोधन के दौरान नड्डा ने राष्ट्रव्यापी बंद की अवधि के दौरान राष्ट्रीय शिक्षा नीति, सामाजिक न्याय और भाजपा की मदद के प्रयासों पर प्रकाश डाला।

    एकेके/आरएचए



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    हिंदू लड़कियों के धर्म परिवर्तन को जबरन नहीं माना जा सकता : पाक सीनेटर

    इस्लामाबाद, 20 अक्टूबर (आईएएनएस)। जबरन धर्मातरण पर पाकिस्तानी संसदीय समिति के प्रमुख सीनेटर अनवर उल हक काकर ने एक चौंकाने वाले...

    हरियाणा मानसून सेशन की शुरुआत 5 नवंबर से

    चंडीगढ़, 20 अक्टूबर (आईएएनएस)। हरियाणा विधानसभा मानसून सत्र की शुरुआत 5 नवंबर से होगी। स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता ने मंगलवार को...

    गुजरात उपचुनाव : 8 विधानसभा सीट के लिए 81 उम्मीदवार मैदान में

    गांधीनगर, 20 अक्टूबर (आईएएनएस)। गुजरात में मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) के कार्यालय ने उन 81 उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लगा...

    एलओसी के पास रहने वाले छात्रों की पढ़ाई में सीमा पार से गोलीबारी बन रही बड़ी बाधा

    सुमित कुमार सिंह, 20 अक्टूबर (आईएएनएस)। लोलाब घाटी (जम्मू एवं कश्मीर)जम्मू एवं कश्मीर की लोलाब घाटी के चंडीगाम में आर्मी गुडविल...

    Recent Comments