Friday, October 30, 2020
More
    Home Sports धवन का विकेट अहम था : धोनी

    धवन का विकेट अहम था : धोनी

    शारजाह, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। शिखर धवन ने शनिवार को आईपीएल का अपना पहला शतक जमा दिल्ली कैपिटल्स को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पांच विकेट से जीत दिला दी।

    धवन ने नाबाद 101 रनों की पारी खेली। इसमें हालांकि चेन्नई के फील्डरों का अहम योगदान रहा जिन्होंने धवन के तीन कैच छोड़े। चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इस बात को कबूल किया कि धवन का विकेट चेन्नई की जीत के लिए अहम था।

    मैच के बाद धोनी ने कहा, धवन का विकेट अहम था, लेकिन हमने उनके कुछ कैच छोड़े। अगर वह लगातार बल्लेबाजी करते रहेंगे तो वह स्ट्राइक रेट को ऊंचा रखेंगे।

    धोनी ने कहा कि दूसरी पारी में विकेट भी अच्छी खेली।

    धोनी ने कहा, विकेट भी दूसरे हाफ में अच्छी खेली। लेकिन हम धवन से श्रेय नहीं ले सकते। ज्यादा ओस भी नहीं थी, लेकिन पिच को बेहतर करने का समय था। यह बड़ा अंतर होता है।

    धोनी एक बार फिर सैम कुरैन के प्रदर्शन से खुश दिखे क्योंकि कुरैन ने 19वें ओवर में महज चार रन दिए एक तरह से चेन्नई का वापसी करा दी थी।

    धोनी ने कहा, एक अच्छी चीज कुरैन का ओवर रहा। वह वाइड यॉर्कर को अच्छे से लागू कर सके। वह आमतौर पर इसे लेकर ज्यादा आत्मविश्वासी नहीं रहते हैं, लेकिन आज उन्होंने अच्छा किया।

    कुरैन के बाद आखिरी ओवर रवींद्र जडेजा ने डाला, लेकिन ड्वायन ब्रावो होते तो वह आखिरी फेंकते और शायद मैच का परिणाम चेन्नई के पक्ष में हो सकता था। ब्रावो चोटिल हो गए थे।

    धोनी ने ब्रावो को लेकर कहा, ब्रावो फिट नहीं थे। वह बाहर गए और फिर वापस नहीं लौटे। इसलिए विकल्प जडेजा या कर्ण शर्मा थे। मैं जडेजा के साथ गया।

    एकेयू/एसजीके



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    लाल डोरा मुक्त हुए गुरुग्राम जिले के 11 गांव

    गुरुग्राम, 30 अक्टूबर (आईएएनएस)। हरियाणा के गुरुग्राम जिले के 11 गांवों को लाल डोरा मुक्त घोषित किया गया है। अधिकारियों ने...

    असम के नए मुख्य सचिव की जिम्मेदारी संभालेंगे जिश्नु बरुआ

    गुवाहाटी, 30 अक्टूबर (आईएएनएस)। जिश्नु बरुआ को शुक्रवार को असम के नए मुख्य सचिव के तौर पर नियुक्त किया गया है।...

    मुंबई की सड़क पर चिपकाई गई मैक्रों की तस्वीर को पुलिस ने हटाया

    मुंबई, 30 अक्टूबर (आईएएनएस)। मुंबई के मोहम्मद अली रोड पर फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों की तस्वीर पाए जाने के कुछ...

    झारखंड : नक्सलियों ने किया आईडी ब्लास्ट, चार पुलिसकर्मी घायल

    रांची, 30 अक्टूबर (आईएएनएस)। झारखंड के लोहरदगा जिले में शुक्रवार को नक्सलियों द्वारा किए गए आईडी ब्लास्ट में तीन पुलिसकर्मी घायल...

    Recent Comments