Sunday, October 25, 2020
More
    Home Gadgets Micromax ने सब-ब्रांड 'In' के साथ करेगी वापिसी, टीजर किया जारी

    Micromax ने सब-ब्रांड ‘In’ के साथ करेगी वापिसी, टीजर किया जारी

    डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Micromax (माइक्रोमैक्स) जल्द एक नए ब्राण्ड के साथ डिवाइस लॉन्च करेगी। कभी भारतीय की सबसे भरोसेमंद और विश्वनीय कंपनी रही Micromax ने हाल ही में अपने सब-ब्रांड ‘In’ (इन) को लेकर जानकारी दी है। कम्पनी ने कहा है कि वह जल्द ही नए उप-ब्रांड के तहत उत्पादों की एक नई रेंज पेश करेगी।

    कंपनी ने एक बयान में कहा, स्मार्टफोन सेगमेंट में फिर से प्रवेश शुरू करने के लिए, माइक्रोमैक्स ने 500 करोड़ रुपए का निवेश करने की योजना बनाई है। उसका लक्ष्य देश के नए युग के उपभोक्ताओं के लिए उत्पाद तैयार करना है।

    Samsung Galaxy Fit2 भारत में लॉन्च, मिलेगी 15 दिन की बैटरी लाइफ

    कंपनी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर राहुल शर्मा ने एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में उन्होंने अपने अपकमिंग सब-ब्रांड ‘In’ का खुलासा किया है। साथ ही उसके बॉक्स की फोटो भी शेयर की है।  

    शेयर किए गए वीडियो में कहा गया है कि कंपनी ने चाइनीज स्मार्टफोन्स के आने के बाद बाजार में अपना अस्तित्व कहीं खो दिया था। लेकिन अब लोग एक बार फिर से मेड इन इंडिया ब्रांड की ओर रूख कर रहे हैं। ऐसे में Micromax भी आत्मनिर्भर भारत अभियान का हिस्सा बनने जा रहा है। कंपनी इस बार बिल्कुल अलग अंदाज में एक नया ब्रांड लेकर आने वाली है।  

    शेयर किए गए वीडियो अपकमिंग ब्रांड के बॉक्स को दिखा गया है जिसमें ब्लू कलर के बॉक्स पर ‘In’ लिखा हुआ है। साथ ही कंपनी के ट्विटर अकाउंट पर भी ‘In’ के साथ कमिंग सून लिखा हुआ है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह मेड इन इंडिया ब्रांड जल्द ही लॉन्च होने वाला है। हालांकि, अभी तक इसके बारे में कोई अन्य जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गई है। 

    बता दें कि इलेक्ट्रॉनिक्स और आईटी मंत्रालय ने पिछले हफ्ते सरकार की उत्पादन-लिंक्ड प्रोत्साहन (पीएलआई) योजना के तहत देश में मोबाइल फोन के निर्माण के लिए भगवती (माइक्रोमैक्स) सहित कई गैर-चीनी कंपनियों को मंजूरी दी।

    माइक्रोमैक्स के पास दो स्थानों – भिवाड़ी और हैदराबाद में विनिर्माण सुविधाएं हैं। ब्रांड में प्रति माह 20 लाख से अधिक फोन का उत्पादन करने की क्षमता है।



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    आरएसएस के विजयादशमी उत्सव में भागवत ने 370, सीएए और राम मंदिर का किया जिक्र

    नई दिल्ली, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत ने रविवार को विजयादशमी उत्सव के संबोधन के दौरान...

    आईपीएल-13 : राजस्थान के सामने मुंबई को रोकने की चुनौती

    अबू धाबी, 25 अक्टूबर, (आईएएनएस/ग्लोफैंस)। मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस आईपीएल-13 में रविवार को होने वाले दूसरे मैच में शेख जाएद स्टेडियम...

    वेश्यावृत्ति में धकेली गई नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के आरोप में 9 गिरफ्तार

    ओंगोल (आंध्र प्रदेश), 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। आंध्र प्रदेश के प्रकाशम जिले की पुलिस ने अपने ही रिश्तेदार द्वारा वेश्यावृत्ति में धकेली...

    काबुल के शैक्षणिक केंद्र पर हुए हमले में 18 की मौत

    काबुल, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में एक शैक्षणिक केंद्र के बाहर हुए आत्मघाती बम हमले में कम से...

    Recent Comments

    WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com