Friday, November 27, 2020
More
    Home National कांग्रेस ने सोना तस्करी मामले को लेकर फिर साधा केरल के मुख्यमंत्री...

    कांग्रेस ने सोना तस्करी मामले को लेकर फिर साधा केरल के मुख्यमंत्री पर निशाना

    तिरुवनंतपुरम, 27 अक्टूबर (आईएएनएस)। केरल में सोना तस्करी मामले में कांग्रेस पार्टी सत्तारूढ़ मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) पर लगातार हमलावर बनी हुई है। मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने मंगलवार को कहा कि सोना तस्करी मामले में मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के कार्यालय की भूमिका उजागर हो रही है।

    यहां मीडिया से बात करते हुए नेता प्रतिपक्ष रमेश चेन्निथला ने कहा कि जब से सोने की तस्करी का मामला सामने आया है, विजयन कह रहे हैं कि उनके कार्यालय की इसमें कोई भूमिका नहीं है।

    उन्होंने कहा, लेकिन आज स्थिति ऐसी है कि उनके खुद के करीबी सहयोगी आईएएस अधिकारी एम. शिवशंकर की कई आरोपों के साथ भूमिका काफी स्पष्ट है और विजयन का कार्यालय इसके बारे में सब कुछ जानता था।

    कांग्रेस नेता ने कहा, इसके संबंध में विजयन के कार्यालय से जुड़े और अधिक लिंक जल्द ही सामने आएंगे।

    उन्होंने कहा कि यह विजयन ही थे, जिन्होंने पहले कहा था कि केंद्रीय एजेंसियों द्वारा की जा रही जांच सही दिशा में जा रही है।

    चेन्निथला ने कहा, लेकिन आज जो हम सुनते हैं वह यह है कि विजयन और माकपा (सीपीआई-एम) दोनों घबराए हुए हैं। अगर उन्होंने कोई गलत काम नहीं किया है और अब विभिन्न मुद्दों की जांच अंतिम रूप में पहुंच रही है, तो वे अब क्यों घबरा रहे हैं। विजयन अब इस पर चुप्पी साधे रखने की कोशिश कर रहे हैं। क्या उन्हें नैतिक तौर पर पद पर बने रहने का अधिकार है?

    उन्होंने कहा कि विजयन और माकपा द्वारा उन पर हमला किया जा रहा है, क्योंकि वह तथ्यों और आंकड़ों के साथ उनके सामने खड़े हुए हैं।

    एकेके/एसजीके



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    परीक्षा से पहले देशभर के छात्रों संग त्री स्तरीय संवाद करेंगे शिक्षा मंत्री

    नई दिल्ली, 27 नवंबर (आईएएनएस)। कोविड महामारी के बीच स्कूल, कॉलेज की परीक्षाएं करवाना एक चुनौती है। इसे स्वीकार करते हुए केंद्रीय शिक्षा...

    17वें चीन-आसियान एक्सपो उद्घाटित, शी चिनफिंग ने दिया भाषण

    बीजिंग, 27 नवंबर (आईएएनएस)। चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग ने 27 नवम्बर को आयोजित 17वें चीन-आसियान एक्सपो और चीन-आसियान वाणिज्य व निवेश शिखर सम्मेलन...

    कोर्ट के बाहर म्हादेई मुद्दे के निपटारे की कोई संभावना नहीं : गोवा मुख्यमंत्री

    पणजी, 27 नवंबर (आईएएनएस)। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने शुक्रवार को कर्नाटक के साथ चल रहे म्हादेई अंतर्राज्यीय नदी जल विवाद पर...

    उधारी के तकाजे से परेशान होकर की थी दोस्त की हत्या – बड़ी कुम्हारी हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार

    डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और...

    Recent Comments