Friday, November 27, 2020
More
    Home International बाइडन के कैंपेन बस को निशाना बनाने की जांच कर रही एफबीआई

    बाइडन के कैंपेन बस को निशाना बनाने की जांच कर रही एफबीआई

    वाशिंगटन, 2 नवंबर (आईएएनएस)। अमेरिका की फेडरल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टीगेशन (एफबीआई) ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के समर्थकों द्वारा डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बाइडन के अभियान में शामिल एक बस को कथित तौर पर निशाना बनाने के मामले की जांच शुरू की है। इसकी पुष्टि एजेंसी के एक अधिकारी ने की है।

    सीएनएन को रविवार को दिए बयान में एफबीआई के प्रवक्ता मिशेल ली ने कहा कि एफबीआई सैन एंटोनियो घटना से अवगत हैं और जांच जारी है।

    यह घटना टेक्सस के ऑस्टिन में 29 अक्टूबर को राज्य के प्रारंभिक मतदान के अंतिम दिन घटी।

    सैन एंटोनियो से ऑस्टिन की यात्रा कर रही बस को राष्ट्रपति के समर्थकों ने निशाना बनाया, ट्रंप 2020 झंडे दिखाते हुए चिल्ला कर बाद में उन्होंने बाइडन के रास्ते को अवरुद्ध कर दिया।

    सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, बाइडन के अभियान के एक अधिकारी ने इस घटना को बस को जबरदस्ती धीमा कराने और सड़क से नीचे उतारने का प्रयास के रूप में वर्णित किया।

    अधिकारी ने कहा कि अभियान बस के आसपास लगभग 100 वाहन थे।

    वहीं इस घटना के एक दिन बाद शनिवार को ट्रंप ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, मुझे टेक्सस से प्यार है।

    वहीं एक रैली में राष्ट्रपति ने रविवार को कहा, लेकिन यह कुछ ऐसा है, क्या आपने देखा कि हमारे लोग कैसे हैं, . क्या आप जानते हैं कि वे कल उनकी बस की सुरक्षा कर रहे थे, क्योंकि वे अच्छे हैं।

    वहीं ट्रंप की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए, बाइडन ने रविवार शाम टेक्सस में संवाददाताओं से कहा, ऐसा पहले कभी नहीं होता था।

    उन्होंने आगे कहा, कम से कम पहले ऐसा कोई राष्ट्रपति नहीं था जिसने सोचा हो कि यह अच्छी बात है।

    एमएनएस-एसकेपी



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    बैठक के दौरान सिद्धू ने उबली सब्जी और मैंने खाई मिस्सी रोटी : अमरिंदर

    चंडीगढ़, 26 नवंबर (आईएएनएस)। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने अपने पूर्व कैबिनेट सहयोगी नवजोत सिंह सिद्धू से राजनीतिक मतभेद के एक साल...

    सपा नेता आजम खां को कोर्ट से झटका, जमानत अर्जी खारिज

    प्रयागराज, 26 नवंबर (आईएएनएस)। समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खां को इलाहाबाद हाईकोर्ट से बड़ा झटका मिला है। मंत्री रहे आजम खां के...

    प्राकृतिक चिकित्सा के प्रसार में महात्मा गांधी का अहम योगदान : आयुष मंत्री

    नई दिल्ली, 26 नवंबर(आईएएनएस)। केंद्र सरकार के आयुष एवं रक्षा राज्यमंत्री श्रीपद नाइक ने कहा कि महात्मा गांधी ने प्राकृतिक चिकित्सा के प्रचार...

    बंगाल सरकार ने असंतुष्ट नेता सुवेंदु अधिकारी को मुख्य पद से हटाया

    कोलकाता, 26 नवंबर (आईएएनएस)। संभावित दलबदल की संभावनाओं के बीच पश्चिम बंगाल के सिंचाई और परिवहन मंत्री सुवेंदु अधिकारी को गुरुवार को हुगली...

    Recent Comments