Sunday, November 29, 2020
More
    Home Sports SRH vs MI : सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को 10 विकेट...

    SRH vs MI : सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को 10 विकेट से हराया, प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई किया


    डिजिटल डेस्क, शारजाह। संदीप शर्मा की शानदार गेंदबाजी के बाद डेविड वॉर्नर और साहा के अर्धशतकों की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को 10 विकेट से हरा दिया। इस जीत के बाद हैदराबाद ने प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर लिया है। अब एलिमिनेटर में हैदराबाद का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा। वहीं मुंबई की भिड़ंत क्वालिफायर-1 में दिल्ली कैपिटल्स से होगी।  

    इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन में लीग स्टेज के 56वें और आखिरी मैच आज सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 149 रन बनाए। मुंबई के लिए सबसे ज्यादा 41 रन किरोन पोलार्ड ने बनाए। सूर्यकुमार यादव ने 36 और ईशान किशन ने 33 रन का पारी खेली।

    लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम ने बिना विकेट खोए इसे आसानी से हासिल कर लिया। हैदराबाद के लिए डेविड वॉर्नर ने 85* और ऋद्धिमान साहा ने 58* रन की पारी खेली। हैदराबाद के लिए संदीप शर्मा ने 3 विकेट चटकाए। शाहबाज नदीम और जेसन होल्डर को 2-2 विकेट मिले। राशिद खान ने एक विकेट लिया।

    हैदराबाद की पारी:

    मुंबई की पारी:
    Mumbai

    दोनों टीमें
    मुंबई में 3 बदलाव किए गए। टीम में जयंत यादव की जगह कप्तान रोहित शर्मा की वापसी हुई है। जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट को आराम दिया गया। उनकी जगह जेम्स पैटिंसन और धवल कुलकर्णी को टीम में शामिल किया गया। वहीं, हैदराबाद में अभिषेक शर्मा की जगह प्रियम गर्ग को प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई।

    मुंबई: रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, सौरभ तिवारी, ईशान किशन, क्रुणाल पंड्या, कीरोन पोलार्ड, नाथन कूल्टर-नाइल, राहुल चाहर, जेम्स पैटिंसन और धवल कुलकर्णी।

    हैदराबाद: डेविड वॉर्नर (कप्तान), ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), मनीष पांडे, केन विलियम्सन, प्रियम गर्ग, जेसन होल्डर, अब्दुल समद, राशिद खान, शाहबाज नदीम, संदीप शर्मा और टी नटराजन।



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    कोरोना पाबंदी की वजह से यूपी के पर्यटक वाइल्डलाइफ पार्को से दूर

    लखनऊ, 29 नवंबर (आईएएनएस)। उत्तरप्रदेश में इस माह की शुरुआत में वन्यजीव अभ्यारण्यों को पर्यटकों को खोल दिया गया था और इससे पर्यटकों...

    इथियोपिया के पीएम ने टिग्रे क्षेत्र की राजधानी पर पूर्ण नियंत्रण की पुष्टि की

    अदिस अबाबा, 29 नवंबर (आईएएनएस)। इथियोपिया के प्रधानमंत्री अबी अहमद ने संघर्षग्रस्त टिग्रे क्षेत्र की राजधानी मेकेले पर पूर्ण नियंत्रण की पुष्टि की...

    MHT CET 2020: महाराष्ट्र स्टेट कॉमन एंट्रेंस टेस्ट का रिजल्ट घोषित, यहां पर चेक करें अपना परिणाम

    डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और...

    Maharashtra: कल शिवसेना में शामिल होंगी उर्मिला मातोंडकर, करीब एक साल बाद सक्रीय राजनीति में करेंगी वापसी

    डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और...

    Recent Comments