Monday, November 30, 2020
More
    Home Television इट्स माय लाइफ बड़े पर्दे की बजाय टेलीविजन पर होगी रिलीज

    इट्स माय लाइफ बड़े पर्दे की बजाय टेलीविजन पर होगी रिलीज

    मुंबई, 5 नवंबर (आईएएनएस)। पिता-पुत्र के रिश्ते पर आधारित ड्रामा इट्स माई लाइफ थिएटर में रिलीज नहीं होगी बल्कि टेलीविजन पर रिलीज होगी। इस फिल्म में नाना पाटेकर, हरमन बावेजा और जेनेलिया डिसूजा हैं।

    अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2006 की तेलुगु हिट बोम्मारिलु की रीमेक है और इसके 29 नवंबर को छोटे परदे पर रिलीज होने की उम्मीद है।

    बज्मी ने कहा, जब भी मैं कोई स्क्रिप्ट देखता हूं खुद को दर्शकों की जगह रखकर देखता हूं कि यह मनोरंजक है या नहीं। हंसी, ड्रामा, रोमांस और एक शानदार स्टार कास्ट इसमें है या नहीं। इस नजरिये से देखने के बाद मेरा दावा है कि इट्स माय लाइफ एक परफेक्ट एंटरटेनमेंट पैकेज है। मुझे यकीन है कि इसकी टीवी रिलीज सबका मूड बना देगी। खास करके ऐसे समय के लिए तो यह परफेक्ट है।

    अपने भाई संजय कपूर के साथ फिल्म बना रहे बोनी कपूर ने कहा, फिल्म के जरिए हमने बिना किसी मिलावट के पारिवारिक समीकरणों और जटिलताओं को उजागर किया है। यह एक ऐसी बनी है जो मुझे समेत अधिकांश को पसंद है। टेलीविजन हमेशा दर्शकों के व्यापक समूह तक पहुंचने का एक शानदार तरीका रहा है और हमें खुशी है कि पहली बार अपनी फिल्म दर्शकों के साथ इस तरह साझा करने जा रहे हैं।

    संजय कपूर ने कहा, जब मैंने लोकप्रिय तेलुगु फिल्म बोम्मारिलु की हिंदी रीमेक बनाने की कल्पना की थी, तो मुझे विश्वास था कि यह फिल्म बॉलीवुड फिल्में पसंद करने वालों को भी पसंद आएगी।

    फिल्म में नाना पाटेकर ने पिता का किरदार निभाया है, जिसे तेलुगु में प्रकाश राज ने निभाया था। हरमन बावेजा ने मूल फिल्म में सिद्धार्थ द्वारा अभिनीत बेटे की भूमिका को निभाया है। संगीत शंकर एहसान लॉय ने दिया है।

    फिल्म का प्रीमियर जी सिनेमा पर होगा, इसका ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हुआ था।

    एसडीजे-एसकेपी



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    जेईई (मेन) घोटाला : असम पुलिस ने दिल्ली में फर्जी उम्मीदवार को किया गिरफ्तार

    गुवाहाटी, 29 नवंबर (आईएएनएस)। असम पुलिस ने रविवार को सर्वाधिक वांछित फर्जी उम्मीदवार प्रदीप कुमार को गिरफ्तार किया, जिसने नील नक्षत्र दास के...

    गुरुग्राम में सड़क दुर्घटनाओं में 2 की मौत

    गुरुग्राम, 29 नवंबर (आईएएनएस)। गुरुग्राम में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक किशोर सहित दो लोगों की मौत हो गई, पुलिस ने रविवार...

    वार्नर के फिट न होने से हमें मदद मिलेगा : राहुल

    सिडनी, 29 नवंबर (आईएएनएस)। भारत के सीमित ओवरों के उपकप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज लोकेश राहुल ने कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि...

    बेहतर लेंथ के साथ गेंदबाजी करना चाहता था : हेनरिक्स

    सिडनी, 29 नवंबर (आईएएनएस)। चोटिल आलराउंडर मार्कस स्टोयनिस की जगह भारत के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे के लिए आस्ट्रेलियाई टीम में शामिल...

    Recent Comments