Thursday, December 3, 2020
More
    Home National आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री ने कमला हैरिस को जीत पर बधाई दी

    आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री ने कमला हैरिस को जीत पर बधाई दी

    अमरावती, 8 नवंबर (आईएएनएस) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने रविवार को कमला हैरिस को अमेरिकी उपराष्ट्रपति चुने जाने पर बधाई दी।

    मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, डेमोक्रेट या रिपब्लिकन, राजनीति से अलग, हम कमला हैरिस के लिए खुश और गर्व महसूस कर रहे हैं, जो भारतीय मूल की हैं और अमेरिका की उपराष्ट्रपति बनी हैं। बधाइयां और शुभकामनाएं।भगवान आपका भला करे और आपका मार्गदर्शन करें।

    पूर्व मुख्यमंत्री और तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के अध्यक्ष एन. चंद्रबाबू नायडू ने जो बाइडन को अमेरिकी राष्ट्रपति चुने जाने पर बधाई दी है।

    नायडू ने ट्वीट किया, संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति चुने जाने के लिए हार्दिक बधाई, जो बाइडन। आपको ऑफिस में हर सफलता मिले।

    विपक्ष के नेता ने भी हैरिस को बधाई दी। उन्होंने लिखा, एक महिला कुछ भी बन सकती है जो वह बनना चाहती है! संयुक्त राज्य अमेरिका की पहली महिला उपराष्ट्रपति चुने जाने पर कमला हैरिस को बधाई। उनकी ऐतिहासिक उपलब्धि भारतीय-अमेरिकियों के लिए और हम सभी के लिए बहुत गर्व की बात है।

    इस बीच तेलंगाना के उद्योग और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री के.टी. रामा राव ने हैरिस और बाइडन को बधाई दी।

    उन्होंने लिखा, क्या संदेश दिया है। बेहतरीन ढंग से पेश किया। बहुत सारी युवा महिलाओं और भिन्न रंग के लोगों को प्रेरित करने के लिए, सपना देखने के लिए बाध्य करने के लिए आपको बधाई देते हैं मैडम वीपी कमला हैरिस और राष्ट्रपति बाइडन।

    एमएनएस/आरएचए



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    कनाडा के कॉनकॉर्डिया विश्वविद्यालय में बनी गुरु नानक चेयर

    टोरंटो, 2 दिसंबर (आईएएनएस)। सिख धर्म के संस्थापक गुरु नानक देव जी की 550वीं जयंती मनाने के लिए मॉन्ट्रियल के कॉनकॉर्डिया विश्वविद्यालय ने...

    सुप्रीम कोर्ट बीसीसीआई पदाधिकारियों के कार्यकाल पर नहीं कर रहा सुनवाई

    नई दिल्ली, 2 दिसंबर (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट में सुधारों पर अंतिम निर्णय अभी भी कुछ हद तक दूर लग रहा है क्योंकि सुप्रीम...

    राज्यपाल ने राजस्थान सरकार की ओर से पारित 3 कृषि विधेयकों पर लगाई रोक

    जयपुर, 2 दिसंबर (आईएएनएस)। राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने केंद्रीय कृषि कानूनों को दरकिनार करने के लिए राजस्थान सरकार की ओर से...

    भारत ने वार्नर की गैर मौजूदगी का फायदा उठाया : ठाकुर

    कैनबरा, 2 दिसम्बर (आईएएनएस)। भारतीय तेज गेंदबाज शार्दूल ठाकुर ने कहा है कि उनकी टीम ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए तीसरे वनडे...

    Recent Comments