Wednesday, December 2, 2020
More
    Home Politics नीतीश के नेतृत्व में सरकार बनने को लेकर आश्वस्त राजग समर्थक

    नीतीश के नेतृत्व में सरकार बनने को लेकर आश्वस्त राजग समर्थक

    पटना, 10 नवंबर (आईएएनएस)। हर गुजरते मिनट के साथ जनता दल युनाइटेड (जदयू) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) समर्थक नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में नई सरकार बनने को लेकर आश्वस्त दिख रहे हैं।

    जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा, हमारी एक अनुशासित पार्टी है, जो नीतीश कुमार के नेतृत्व में अच्छा काम करती है। वह बिहार को प्रगति के पथ पर लेकर गए हैं। हम जानते थे कि परिणाम हमारे पक्ष में आएंगे और अब तक के रुझान हमारी उम्मीदों के अनुसार ही आ रहे हैं।

    बिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के लिए पिछले कुछ घंटों से दोपहर दो बजे तक सकारात्मक रुझान आने के साथ, जदयू और भाजपा समर्थक दोनों अपने-अपने कार्यालयों में इस अवसर पर जश्न मनाने की तैयारी कर रहे हैं।

    जदयू समर्थकों के एक समूह को पारंपरिक वाद्य यंत्रों के साथ पटना के पार्टी कार्यालय में देखा गया। उन्हें दोपहर करीब 1.30 बजे नीतीश कुमार की प्रशंसा में एक गीत गाते हुए भी सुना गया।

    जहां जदयू और भाजपा के जमीनी स्तर के कार्यकर्ता अपने-अपने दलों के कार्यालयों में बड़ी संख्या में इकट्ठे हैं, वहीं वरिष्ठ नेता तस्वीर के साफ होने का इंतजार कर रहे हैं।

    सूत्रों ने कहा कि बड़ी तस्वीर शाम चार बजे तक स्पष्ट होने की संभावना है। इसलिए नेता एवं कार्यकर्ता पूर्ण उत्सव में शामिल होने से भी फिलहाल बच रहे हैं और चुनावी परिणामों की साफ तस्वीर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वे समयपूर्व कोई भी ऐसा बयान देने से भी बच रहे हैं, जिसमें जीत का अभिमान झलकता हो।

    जदयू कार्यकर्ता राजेश कुमार ने कहा, हमने पहले से ही जश्न मनाने के लिए मिठाइयां तैयार की हैं, लेकिन जश्न तभी शुरू होगा, जब हम उस स्थिति में पहुंचेंगे, जहां उलटफेर की आशंका न्यूनतम हो जाएगी।

    एकेके/एएनएम



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    कांग्रेस ने किसानों के विरोध के बीच संसद बुलाने की मांग की

    नई दिल्ली, 2 दिसंबर (आईएएनएस)। किसानों के विरोध प्रदर्शन के बीच कांग्रेस ने बुधवार को केंद्र से संसद का शीतकालीन सत्र बुलाने के...

    माघ मेला में ड्यूटी करने वाले पुलिसकर्मियों का होगा कोविड-19 परीक्षण

    प्रयागराज (उप्र), 2 दिसंबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में होने जा रहे माघ मेले में तैनात होने वाले सिविल पुलिस के अलावा एटीएस, एसटीएफ,...

    उप्र में कार पर ट्रक पलटने से 8 की मौत

    कौशाम्बी (उत्तर प्रदेश) 2 दिसंबर (आईएएनएस)। कौशांबी जिले में बुधवार सुबह पत्थरों से लदे ट्रक के कार पर पलटने से उसमें बैठे आठ...

    कुख्यात लुटेरे को गिरफ्तार करने के लिए बेंगलुरु पुलिस ने चलाईं गोलियां

    बेंगलुरु, 2 दिसंबर (आईएएनएस)। बेंगलुरु पुलिस द्वारा एक कांस्टेबल पर चाकू से हमला करने की कोशिश करने वाले कुख्यात लुटेरे पर गोली चलाने...

    Recent Comments