Thursday, November 26, 2020
More
    Home Politics बेंगलुरू के आरआर नगर सीट पर भाजपा के मुनिरत्न जीत की दहलीज...

    बेंगलुरू के आरआर नगर सीट पर भाजपा के मुनिरत्न जीत की दहलीज पर

    बेंगलुरू, 10 नवंबर (भाषा) सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता एन. मुनिरत्न मंगलवार को अपनी राजाराजेश्वरी नगर (आरआर नगर) सीट को बरकरार रखने के लिए पूरी तरह तैयार दिख रहे हैं। वह उपचुनाव परिणाम में काफी बढ़त बनाए हुए हैं और जीत के बेहद करीब हैं। पिछले साल विधानसभा अध्यक्ष द्वारा उन्हें अयोग्य ठहराए जाने के बाद इस सीट पर उपचुनाव कराया गया था।

    कुल 25 राउंड में से 23 राउंड की गिनती पूरी होने के साथ, मुनिरत्न ने निकटतम प्रतिद्वंद्वी और कांग्रेस उम्मीदवार एच. कुसुमा के 65,501 वोटों की तुलना में 1,18,981 वोट प्राप्त कर लिए हैं।

    महज दो राउंड की मतगणना ही शेष बची हुई है और भाजपा नेता की बढ़त ज्यादा है, इसलिए पार्टी ने जीत का जश्न मनाना शुरू कर दिया है। जनता दल (एस) के उम्मीदवार वी. कृष्ण मूर्ति को अभी तक 10,000 से भी कम वोट मिल पाए हैं।

    अपनी सफलता पर प्रतिक्रिया देते हुए, मुनिरत्न ने मतगणना केंद्र के बाहर संवाददाताओं से कहा कि उन्रे पास अपने मतदाताओं का आभार जताने के लिए शब्द भी नहीं है।

    उन्होंने कहा, मेरे लिए मतदाता भगवान से कम नहीं हैं। मैं अपने मतदाताओं की मदद करने के लिए और भी कड़ी मेहनत करूंगा, जिन्होंने इस हद तक मुझ पर विश्वास किया है।

    मुनिरत्न ने कहा कि उनके पहले चुनावों में मतदाताओं ने उन्हें 2013 में 17,000 वोटों की बढ़त दी थी और 2018 में उन्होंने उन्हें 26,000 की बढ़त दी थी। अब मतदाताओं ने उन्हें 50,000 से अधिक वोटों की बढ़त दी है।

    उन्होंने संभावित जीत के जश्न के दौरान कहा, मैं सात बार जन्म लेकर भी उनका आभार नहीं चुका सकता।

    एकेके-एसकेपी



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    सराफा व्यापारी ने लूटेरों से छुड़ाए आभूषण – दिन दहाड़े लूट की घटना

    डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और...

    अहमद पटेल को श्रद्धांजलि देने के लिए कांग्रेस ने बुलाई सीडब्ल्यूसी की बैठक

    नई दिल्ली, 26 नवंबर (आईएएनएस)। कांग्रेस के दिग्गज नेता अहमद पटेल के सुपर्द-ए-खाक होने के बाद, कांग्रेस ने शुक्रवार को सीडब्ल्यूसी की एक...

    भाजपा ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री से कहा, जानकारी है तो कार्रवाई करें

    हैदराबाद, 26 नवंबर (आईएएनएस)। भाजपा की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष बंदी संजय कुमार ने गुरुवार को मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव पर निशाना साधते...

    फिंच ने पुकोवस्की को टेस्ट में जल्द मौका मिलने का समर्थन किया

    सिडनी, 26 नवंबर (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान एरॉन फिंच ने टेस्ट क्रिकेट में विल पुकोवस्की को जल्द मौका...

    Recent Comments