Wednesday, November 25, 2020
More
    Home Politics गृह मंत्री अमित शाह चेन्नई पहुंचे

    गृह मंत्री अमित शाह चेन्नई पहुंचे

    चेन्नई, 21 नवंबर (आईएएनएस)। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार की दोपहर तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई पहुंचे। उनका स्वागत मुख्यमंत्री के.पलानीस्वामी, उपमुख्यमंत्री ओ.पन्नीरसेल्वम और अन्य मंत्रियों ने किया।

    तमिलनाडु भाजपा के नेताओं ने भी हवाईअड्डे पर शाह की अगवानी की। वहीं हवाईअड्डे के बाहर सड़क किनारे खड़े भाजपा और एआईएडीएमके कैडरों को देखकर शाह सड़क तक चलकर आए और अपने हाथ हिलाकर अभिवादन किया।

    तमिलनाडु सरकार ने कहा कि शाह चेन्नई के निवासियों की जरूरतों का पूरा करने के लिए उन्हें नया वॉटर र्जिवायर समर्पित करेंगे। साथ ही कई अन्य परियोजनाओं की भी आधारशिला रखी जाएगी।

    380 करोड़ रुपये से बनने वाला नया र्जिवायर कलिवानर आरंगम में मुख्यमंत्री के अध्यक्षता में समर्पित किया जाएगा। इसके अलावा शाह 61,843 करोड़ रुपये के खर्च वाली चेन्नई मेट्रो रेल के फेज 2 , कोयम्बटूर में 1,620 करोड़ रुपये की एलिवेटेड एक्सप्रेसवे परियोजना, चेन्नई ट्रेड सेंटर का विस्तार (309 करोड़ रुपये), वल्लूर में इंडियन ऑयल कॉपोर्रेशन का पेट्रोलियम टर्मिनल (900 करोड़ रुपये), 1,400 करोड़ रुपये का ल्यूब प्लांट, कामराजार बंदरगाह पर 900 करोड़ रुपये का टर्मिनल और करूर जिले में कावेरी नदी के पार स्लुइस गेट के साथ 406 करोड़ रुपये के चेक डैम की आधारशिला रखेंगे।

    शाह 2021 के विधानसभा चुनावों से पहले तमिलनाडु भाजपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मिलेंगे। उनकी यह यात्रा बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए की जीत के बाद हो रही है। तमिलनाडु भाजपा इकाई के प्रमुख एल.मुरुगन ने दावा किया था कि शाह के दौरे से विपक्षी दलों के मन में डर पैदा होगा।

    एसडीजे/वीएवी



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    तेलंगाना भाजपा प्रमुख की सर्जिकल स्ट्राइक वाले बयान पर मचा बवाल

    ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) चुनावों के लिए प्रचार करते हुए, भाजपा नेता ने कहा कि भाजपा के चुनाव जीतने और उसके नेता...

    Agriculture: केंद्र ने 234.68 करोड़ रुपये की 7 कृषि प्रसंस्करण क्लस्टरों को दी मंजूरी

    डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। केंद्र सरकार ने 234.68 करोड़ रुपये की लागत से सात कृषि प्रसंस्करण क्लस्टरों को मंजूरी दी है। यह जानकारी...

    सीबीआई ने आदिवासी किशोरी के गुम होने के मामले में आरोपी को पकड़ा

    नई दिल्ली, 25 नवंबर (आईएएनएस)। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने एक आदिवासी किशोरी के लापता होने के मामले में मंगलवार को आरोपी अरुण...

    मी टू मामला : मानहानि मामले में अकबर और प्रिया रमानी में नहीं हुई सुलह

    नई दिल्ली, 24 नवंबर (आईएएनएस)। पत्रकार प्रिया रमानी ने मंगलवार को दिल्ली की एक अदालत को बताया कि वह अपने बयान के साथ...

    Recent Comments