Tuesday, November 24, 2020
More
    Home National कलाशांति ज्योतिष साप्ताहिक राशिफल (23 से 29 नवंबर)

    कलाशांति ज्योतिष साप्ताहिक राशिफल (23 से 29 नवंबर)

    आपके लिए हम इस सप्ताह फिर लेकर आए हैं, आपकी लग्नराशि पर आधारित कलाशांति ज्योतिष साप्ताहिक राशिफल। जानिए, यह सप्ताह आपके लिए कैसा रहने वाला है और आपको क्या-कुछ देने वाला है। आपके लिए इस हफ्ते क्या-क्या करना फायदेमंद रहेगा और परेशानियों से बचने के लिए कौन-कौन सी सावधानियां बरतनी पड़ सकती हैं।

    मेष लग्नराशि : इस सप्ताह मेष राशि के जातक/जातिकाओं को चल रही समस्याओं का समाधान मिल सकता है। प्रेम-संबंधों से जुड़े पहलुओं में आपको सफलता प्राप्त हो सकती है। व्यापारी वर्ग के जातकों को अपने व्यापार से अच्छी मात्रा में लाभ की प्राप्ति हो सकती है। यात्राओं की अधिकता बनी रह सकती है। स्वास्थ्य को लेकर छोटी-मोटी तकलीफ बनी रह सकती है। अचानक धन लाभ की स्थितियां सामने आ सकती हैं।

    वृषभ लग्नराशि : इस सप्ताह वृषभ राशि के जातक/जातिकाओं को चल रही उलझनों में कमी होती नजर आएगी। रुके तथा अटके कार्यो को गति प्राप्त होगी। स्वास्थ्य ठीक बना रहेगा, मगर कमर-दर्द की शिकायत हो सकती है। विदेश यात्रा की योजना बन सकती है। संतान के साथ बढ़िया समय व्यतीत कर सकते हैं। वैवाहिक जीवन में चल रहीं परेशानियों में राहत महसूस कर सकते हैं। व्यावसायिक धन लाभ की प्राप्ति के अच्छे आसार बन सकते हैं।

    मिथुन लग्नराशि : इस सप्ताह मिथुन राशि के जातक/जातिकाओं को कार्यस्थल तथा निजी जीवन में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं। प्रेम-संबंधों को लेकर स्थितियां अच्छी हो सकती हैं तथा जातकों के चल रहे इन रिश्तों को विवाह की मंजूरी मिल सकती है। धन लाभ की प्राप्ति के अवसर प्राप्त हो सकते हैं। संतान की तरफ से कोई अच्छा समाचार मिल सकता है। विद्यार्थी वर्ग को अपने कार्यक्षेत्र में अच्छी सफलता मिलेगी।

    कर्क लग्नराशि : इस सप्ताह कर्क राशि के जातक/जातिकाओं को किसी पुरानी चली आ रही समस्या से राहत मिल सकती है। किसी भी प्रकार के जमीन-जायदाद तथा मकान से संबंधित कार्यो में आपको सफलता प्राप्त होगी। माता से लाभ तथा सुखों की प्राप्ति हो सकती है। इस हफ्ते आप अपने साज-सज्जा के ऊपर अधिक व्यय कर सकते हैं तथा घर के लिए किसी प्रकार के सामान की खरीदारी कर सकते हैं। जीवनसाथी से अनबन हो सकती है।

    सिंह लग्नराशि : इस सप्ताह सिंह राशि के जातक/जातिकाएं अपने आप को ऊजार्वान महसूस करेंगे तथा अपने पराक्रम के सहारे सभी कार्यो को पूर्ण करेंगे। आपको अटके हुए धन मिलने के आसार नजर आ सकते हैं। इस हफ्ते आपको भाई-बहनों का भरपूर सहयोग मिलेगा। जो जातक नौकरी के लिए प्रयासरत हैं, उनको अच्छी नौकरी मिल सकती है। सुखों में वृद्धि होगी तथा अपने रहन-सहन पर ज्यादा ध्यान देंगे।

    कन्या लग्नराशि : इस सप्ताह कन्या राशि के जातक/जातिकाओं का यह हफ्ता धनलाभ के लिहाज से बहुत अच्छा व्यतीत होगा। कई कार्यो के द्वारा आपको धन प्राप्ति हो सकती है। वैवाहिक जीवन के लिए ये हफ्ता बहुत अच्छा जा सकता है। व्यापारिक लोगों को लाभ मिल सकता है तथा अपने व्यापार में नए कार्य सम्मलित कर सकते हैं। पढ़ाई कर रहे जातकों को कुछ परेशानियां मिल सकती हैं। आपकी आर्थिक स्थिति में वृद्धि के अच्छे योग हैं।

    तुला लग्नराशि : इस सप्ताह तुला राशि के जातक/जातिकाओं का उत्तर्राद्ध में नौकरी तथा व्यापार से संबंधित किसी यात्रा का योग बन सकता है। पुरानी चल रही कोई बीमारी ठीक होती नजर आएगी। इस हफ्ते आप अपने लिए कुछ कपड़े तथा इलेक्ट्रॉनिक आइटम की खरीदारी पर खर्चा कर सकते हैं। वैवाहिक जीवन में एक-दूसरे के प्रति प्रेमभाव में वृद्धि हो सकती है। आपके बैंक बैलेंस में बढ़ोतरी के अच्छे अवसर बन सकते हैं।

    वृश्चिक लग्नराशि : इस सप्ताह वृश्चिक राशि के जातक/जातिकाओं की धन की स्थिति अच्छी बन सकती है। इस हफ्ते यात्राओं की अधिकता बनी रह सकती है। नए लोगों से संपर्क हो सकते हैं, जो आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकते हैं। अपने लिए आप कुछ खरीदारी कर सकते हैं। व्यापारिक तथा नौकरी वर्ग के जातकों के लिए यह हफ्ता अच्छा साबित हो सकता है। कार्यक्षेत्र से संबंधित कोई जरूरी फैसला ले सकते हैं। हफ्ते के मध्य से आप अपने आपमें एक नई अनुभूति महसूस करेंगे।

    धनु लग्नराशि : इस सप्ताह धनु राशि के जातक/जातिकाओं के मान-सम्मान में बढ़ोतरी हो सकती है। भाग्य के सहयोग के चलते आपके कार्य पूर्ण होते रहेंगे। नौकरी तथा व्यापार की तलाश में भटक रहे जातकों को सफलता प्राप्त हो सकती है। व्यापार से संबंधित लोगों के लिए धन लाभ के योग हैं। पढ़ाई कर रहे जातकों को अच्छे समाचार मिल सकते हैं। मकान से संबंधित कार्यो में सफलता मिल सकती है।

    मकर लग्नराशि : यह सप्ताह मकर राशि के नौकरी वर्ग के जातक/जातिकाओं के लिए अच्छा व्यतीत हो सकता है। आय के नए स्रोत उभरकर सामने आ सकते हैं। धार्मिक कार्य तथा तंत्र-मंत्र में झुकाव बढ़ सकता है। नए लोगों के साथ संपर्क बढ़ सकते हैं जो लाभदायक रहेंगे। संतान के प्रति प्रेम बढ़ सकता है तथा उनके द्वारा सहयोग मिल सकता है। नसों से संबंधित किसी बीमारी से आप परेशान रह सकते हैं। आप सुख-सुविधाओं की चीजों पर खर्च कर सकते हैं।

    कुंभ लग्नराशि : इस सप्ताह कुंभ राशि के जातक/जातिकाओं को भाग्य पूर्ण सहयोग देगा। नौकरी कर रहे जातकों को लाभ की प्राप्ति हो सकती है तथा कार्यस्थल पर नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं। जीवनसाथी का स्वास्थ्य गड़बड़ा सकता है। घर की साज-सज्जा के लिए आप कुछ खरीदारी कर सकते हैं। भाइयों के साथ मनमुटाव उभर सकता है। पढ़ाई कर रहे जातकों के लिए यह हफ्ता अच्छा व्यतीत होगा।

    मीन लग्नराशि : इस सप्ताह मीन राशि के जातक/जातिकाओं को पुराने किए गए निवेशों से अच्छा लाभ प्राप्त हो सकता है। पुरानी चल रही किसी बीमारी में राहत मिल सकती है। हफ्ते के मध्य भाग से आप अपने आपको ऊजार्वान महसूस कर सकते हैं तथा एक नई सोच के साथ सभी कार्यो में आगे बढ़ सकते हैं। पुरानी चल रही सभी प्रकार की समस्याओं का समाधान होने लगेगा।

    (ज्योतिषी विशाल वाष्र्णेय कलाशांति ज्योतिष के संस्थापक हैं। साप्ताहिक राशिफल आपकी लग्न राशि के आधार पर आधारित है। ये समस्त राशिफल सामान्य हैं। किसी भी निश्चित परिणाम पर पहुंचने के लिए ज्योतिषी से दशा-अंतर्दशा और जन्मपत्री का पूर्ण रूप से अध्ययन कराना उचित रहता है)

    प्रस्तुति : कलाशांति ज्योतिष

    मोबाइल नं. 91-6261231618

    मेल : कलाशांतिज्योतिष एटदरेट जीमेल डॉट कॉम वेबबसाइट : एचटीपी//डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट कलाशंतिज्योतिष डॉट कॉम

    एसजीके-एमएनएस



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    दलित हत्या का मामला : गुजरात को जवाब दाखिल करने का सुप्रीम मौका

    नई दिल्ली, 24 नवंबर (आईएएनएस)। सर्वोच्च न्यायालय ने सोमवार को गुजरात सरकार को एक दलित व्यक्ति की हत्या के मामले में एक आरोपी...

    द्रमुक ने तमिलनाडु के सीएम को गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी

    चेन्नई, 23 नवंबर (आईएएनएस)। तमिलनाडु की मुख्य विपक्षी पार्टी द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (द्रमुक) ने सोमवार को राज्य की पुलिस और मुख्यमंत्री के. पालानीस्वामी...

    ट्रेनों को रोकने का यूनियन का फैसला किसान हितों के खिलाफ : अमरिंदर

    चंडीगढ़, 23 नवंबर (आईएएनएस)। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने एक किसान यूनियन के उस फैसले पर गंभीर चिंता व्यक्त की है, जिसमें...

    डॉक्टर और 2 अन्य के खिलाफ अवैध रूप से बच्चा गोद लेने का मामला दर्ज

    गुरुग्राम, 23 नवंबर (आईएएनएस)। साइबर सिटी गुरुग्राम के सेक्टर 56 में एक निजी क्लिनिक चलाने वाले एक डॉक्टर और एक दंपति के खिलाफ...

    Recent Comments