Thursday, December 3, 2020
More
    Home Sports आईएसएल-7 : आज फातोर्दा में आमने-सामने होंगे बेंगलुरू, गोवा

    आईएसएल-7 : आज फातोर्दा में आमने-सामने होंगे बेंगलुरू, गोवा


    गोवा, 22 नवंबर (आईएएनएस)। हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में रविवार को फातोर्दा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में बेंगलुरू एफसी का सामना एफसी गोवा से होगा। इस सीजन में यह दोनों टीमों का पहला मुकाबला है।

    गोवा के पूर्व कोच सर्जियो लोबेरा इस बार मुम्बई सिटी एफसी का दामन थाम चुके हैं। उनके जाने के बाद कई अहम खिलाड़ी भी क्लब का साथ छोड़ चुके है और टीम इस बार खुद को बदलाव के दौर में पा रही है।

    इन सबके बावजूद एफसी गोवा को उम्मीद है कि इस बार वह अपने नए कोच जुआन फेरांडो के मार्गदर्शन में पहली बार ट्रॉफी तक पहुंचेगी। टीम ने इस बार कुछ अनुभवी खिलाड़ियों के साथ उभरते हुए प्रतिभाशाली भारतीय खिलाड़ियों के साथ भी करार किया है।

    हालांकि गोवा के लिए इस मैच में तीन अंक लेना आसान नहीं होगा, खासकर बेंगलुरू एफसी जैसी टीम के खिलाफ, जिसने इस बार न केवल अपने कोर टीम को बनाए रखा है जबकि टीम को और अधिक मजबूती भी दी है।

    बेंगलुरू एफसी के पास डिमास डेलगाडो, एरिक पार्तालूू, नार्वे के स्ट्राइकर क्रिस्टियन ओपसेथ और ब्राजील के क्लाइन सिल्वा जैसे विदेशी खिलाड़ी की एक टीम है।

    आंकड़े भी कुआड्रार्ट की टीम के साथ है। आईएसएल के इतिहास में गोवा और बेंगलुरू की टीम अब तक सात बार एक-दूसरे से भिड़ चुकी है और इसमें गोवा को केवल एक ही बार जीत मिली है।

    फेरांडो हालांकि अतीत को पीछे छोड़ चुके हैं। उन्होंने कहा, गोवा के खिलाफ बेंगलुरू एफसी का इतिहास मुझे पता है। मुझे पता है कि पिछले मैच में क्या हुआ था। लेकिन यह एक नई टीम है, नया अध्याय है और एक नई सीजन की शुरूआत है।

    कुआड्रार्ट के कोच रहते बेंगलुरू एफसी अब तक गोवा से एक बार भी नहीं हारी है। कुआड्रार्ट चाहेंगे कि उनका ये रिकॉर्ड कायम रहे क्योंकि बेंगलुरु एफसी मेजबान गोवा के खिलाफ पिछले छह मैचों से अजेय चल रही है।

    कुआड्रार्ट ने कहा, मैं जुआन फेरांडो को निजी रूप से नहीं जानता, लेकिन मुझे पता है कि सभी स्पेनिश कोच अच्छे है और उन्हें अपने विरोधियों और रणनीति के बारे में बहुत अच्छे से पता है। मुझे यकीन है कि हमारे खिलाफ उनकी योजना अच्छी है और वे इस पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इसलिए मुझे एक रणनीतिक मुकाबले की उम्मीद है।

    बेंगलुरु एफसी पिछले सीजन में केवल 16 गोल ही खाई थी, जोकि किसी भी टीम का सबसे कम गोल है। लेकिन गोवा की टीम ने भी अधिक गोल किए है और फैन्स को दोनों टीमों के बीच एक मनोरंजक मुकाबले की उम्मीद है।

    जेएनएस

    .Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

    .

    ...
    ISL-7: Today in Bengaluru, Goa will be face to face in Fatorda
    .
    .

    .



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    Sumitomo sells Emerald Grain to Roc Partners – Grain Central

    Emerald Grain owns and operates the only bulk grain terminal in the Port of Melbourne. Photo: Emerald Grain SUMITOMO Corporation has sold Emerald Grain...

    जम्मू-कश्मीर में पंच उपचुनाव के दूसरे चरण में 65 फीसदी मतदान

    श्रीनगर, 2 दिसंबर (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर के चुनाव आयुक्त के.के. शर्मा ने बुधवार को बताया कि पंच पद के उपचुनाव के दूसरे...

    जम्मू-कश्मीर: पंच उपचुनाव के दूसरे चरण में 65 फीसदी मतदान

    डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू एवं कश्मीर के चुनाव आयुक्त केके शर्मा ने बुधवार को बताया कि पंच पद के उपचुनाव के दूसरे चरण में...

    World Corona: रूस में अगले हफ्ते से शुरू होंगे वैक्सीन लगाने का कैम्पेन, राष्ट्रपति पुतिन ने आदेश दिए 

    डिजिटल डेस्क, मॉस्को। रूस के राष्ट्रपति व्लादिमिर पुतिन ने अगले हफ्ते से देश में कोरोना की वैक्सीन लगाने का अभियान शुरू करने के...

    Recent Comments