Thursday, November 26, 2020
More
    Home Automobile Car: Hyundai I20 का जलवा, सिर्फ 10 दिन में बिकीं 4 हजार...

    Car: Hyundai I20 का जलवा, सिर्फ 10 दिन में बिकीं 4 हजार कार

    डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण कोरिया की वाहन निर्माता कंपनी Hyundai (ह्यूंदै) की i20 (आई 20) भारतीय बाजार में काफी पॉपुलर हैचबैक कार है। कंपनी ने हाल ही में इसका नया 2020 मॉडल लॉन्च किया है। जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। हालिया रिपोर्ट के अनुसार नई Hyundai I20 की जबरदस्त डिमांड है। 05 नवंबर को लॉन्च हुई इस कार को अब तक 20 हजार लोगों ने अपना बनाया है। 

    कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक उसने त्योहारी सत्र के दौरान ग्राहकों को इस कार की 4,000 यूनिट की बिक्री की। बता दें कि इस कार में कई सारे अपडेट किए गए हैं। जिसमें नए फीचर्स एड करने के साथ ही सनरूफ दिया गया है, जो फर्स्ट इन सेगमेंट है।

    Royal Enfield Meteor 350 भारत में हुई लॉन्च, कीमत 1.75 लाख रुपए से शुरू

    बिक्री
    कंपनी के अधिकारी तरुण गर्ग ने कहा, ” न्यू Hyundai I20 को उम्मीद से कहीं बेहतर रिस्पॉन्स मिला है। करीब 4,000 से अधिक ग्राहकों ने दिवाली के मौसम में हमसे इस नवीनतम ब्लॉकबस्टर उत्पाद की डिलीवरी ली है।”  एक तरह से सिर्फ 10 दिन में 4 हजार नई कारें बिक गई हैं। उन्होंने कहा कि 85 फीसदी से अधिक ग्राहकों ने स्पोर्ट्ज और इससे ऊपर के विकल्प चुने हैं, जो नए आई-20 पर दी जाने वाली उन्नत तकनीकों के लिए मजबूत मांग को प्रदर्शित करता है।

    कीमत
    Hyundai i20 2020 की कीमत 6.79 लाख से 11.17 लाख रुपए (एक्स-शो रूम कीमत) तक है। यह कार पोलर व्हाइट, टाइफून सिल्वर, टाइटन ग्रे, फेरी रेड, स्टार्री नाइट और मेटालिक कूपर कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है। 

    TVS Apache RTR 200 4V हुई लॉन्च, मिलेंगे महंगी बाइक वाले ये फीचर्स

    इंजन और पावर
    Hyundai i20 2020 में 1.0-litre का नया टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है। इसमें 7-स्पीड DCT (दोहरी क्लच ट्रांसमिशन), IVT (इंटेलीजेंस वेराइवल ट्रांसमिशन) और सेगमेंट में पहली बार IMT (इंटेलीजेंस मैनुअल ट्रांसमिशन) दिया जाएगा।  



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    26/11 हमलों का एक प्रमुख साजिशकर्ता अभी भी लापता (आईएएनएस एक्सक्लूसिव)

    नई दिल्ली, 26 नवंबर (आईएएनएस)। डेविड कोलमैन हेडली और तहव्वुर हुसैन राणा के साथ मुंबई हमले के महत्वपूर्ण साजिशकर्ताओं में से एक अभी...

    टोक्यो ओलम्पिक में अच्छा करने के लिए हमें काफी बलिदान दे रहे हैं : हार्दिक सिंह

    बेंगलुरू, 26 नवंबर (आईएएनएस)। भारतीय पुरुष हॉकी टीम के मिडफील्डर हार्दिक सिंह का कहना है कि टीम इस समय जो बलिदान दे रही...

    असम : सड़क हादसे में 6 की मौत

    गुवाहाटी, 26 नवंबर (आईएएनएस)। असम के डिब्रूगढ़ जिले के लेपेटकाटा में हुए एक सड़क हादसे में कम से कम छह लोगों की मौत...

    अफगानिस्तान में विस्फोट, 1 पुलिसकर्मी की मौत

    काबुल, 26 नवंबर (आईएएनएस)। उरुजगान प्रांत की राजधानी तिरिन कोट में गुरुवार को हुए विस्फोट में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई। प्रांतीय...

    Recent Comments