Sunday, November 29, 2020
More
    Home Sports टेस्ट खेलने के लिए रोहित, ईशांत को 4-5 दिनों में रवाना होगा...

    टेस्ट खेलने के लिए रोहित, ईशांत को 4-5 दिनों में रवाना होगा : शास्त्री

    सिडनी, 22 नवंबर (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा है कि अगर रोहित शर्मा और ईशांत शर्मा आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेते हैं तो उन्हें अगले चार या पांच दिनों में आस्ट्रेलिया रवाना होगा।

    रोहित और ईशांत दोनों वर्तमान में बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय अकादमी (एनसीए) केंद्र में अपना रिहैब पूरा कर रहे हैं। चोट के कारण ही वह 27 नवंबर से शुरू होने वाली सीमित ओवरों की सीरीज में नहीं खेल पाएंगे।

    शास्त्री ने एबीसी स्पोर्ट से कहा, वे (रोहित) एनसीए में कुछ टेस्ट से गुजर रहे हैं और अब उन्हें ही फैसला करना है कि रोहित को कब तक ब्रेक पर रहने की जरूरत है।

    उन्होंने कहा, लेकिन चीजें मुश्किल हो सकती है, क्योंकि आपको क्वारंटाइन को भी देखना होगा। इससे टेस्ट में उनका खेलना मुश्किल हो सकता है।

    शास्त्री ने रोहित के सीमित ओवरों की सीरीज में हिस्सा नहीं बनने के बारे में कहा, वह कभी भी सीमित ओवरों वाली सीरीज नहीं खेलने वाले थे। वह सिर्फ यह देखना चाहते थे कि उन्हें कितने दिनों तक आराम की जरूरत है, क्योंकि आप ज्यादा देर तक आराम नहीं कर सकते।

    उन्होंने कहा, अगर उन्हें टेस्ट मैच में खेलना है तो तीन-चार दिनों के भीतर फ्लाइट पकड़नी होगी, वर्ना चीजें मुश्किल हो जाएंगी। ईशांत का मामला भी रोहित जैसा ही है। आप वास्तव में नहीं जानते हैं कि वे दोनों कब आस्ट्रेलिया के लिए रवाना होंगे।

    ईजेडए/एसजीके



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    राजकोट अस्पताल में अगलगी की जांच करेंगे रिटायर्ड जज

    गांधीनगर, 28 नवंबर (आईएएनएस)। गुजरात सरकार ने शनिवार को घोषणा की कि राजकोट के उदय शिवानंद अस्पताल में आग लगने की जांच गुजरात...

    डीडीसीए ने 8 पैनल की घोषणा की, क्रिकेट सलाहकार समिति अगले सप्ताह

    नई दिल्ली, 28 नवंबर (आईएएनएस)। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने शनिवार को वित्त समिति के अलावा सात और समितियों की घोषणा...

    पहलवान नरसिंह यादव, गुरप्रीत कोरोना पॉजिटिव

    सोनीपत, 28 नवंबर (आईएएनएस)। भारतीय फ्री स्टाइल पहलवान नरसिंह यादव (74 किग्रा), ग्रीको रोमन पहलवान गुरप्रीत सिंह (77 किग्रा) तथा फिजियोथेरेपिस्ट विशाल राय...

    लोकसभा स्पीकर ओम बिरला बोले, अंगदान को जनांदोलन बनाने की जरूरत

    नई दिल्ली, 28 नवंबर(आईएएनएस)। लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने राष्ट्रीय अंगदान दिवस के मौके पर शनिवार को कहा कि अंग दान जीवन दान...

    Recent Comments