Friday, November 27, 2020
More
    Home National बिहार के सारण में एसिड अटैक में 20 लोग घायल

    बिहार के सारण में एसिड अटैक में 20 लोग घायल

    पटना, 22 नवंबर (आईएएनएस)। बिहार के सारण जिले में रविवार को एक भूमि विवाद को लेकर हुए तेजाब हमले में 20 लोग घायल हो गए, जिनमें तीन लोग शामिल हैं, जो अस्पताल में जीवन के लिए जूझ रहे हैं।

    घटना सुबह 10.30 बजे के करीब दाउदपुर थाना अंतर्गत जैतपुर तख्त गांव में हुई।

    दाउदपुर एसएचओ सुजीत कुमार चौधरी ने कहा कि घटना के बाद अनूप शाह, तुलसी शाह और मुन्ना शाह नाम के तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया।

    यह संजय शाह और रामचंद्र शाह के बीच एक भूमि विवाद था जिसने रविवार को रामचंद्र शाह के एक परिवार के सदस्य द्वारा कथित रूप से संजय शाह के परिवार के सदस्यों द्वारा हमला किए जाने के बाद हमला शुरू कर दिया था।

    कथित हमले के बाद, रामचंद्र शाह के परिवार के सदस्यों और समर्थकों ने संजय शाह के समर्थकों के साथ गर्म झगड़े में लगे रहे। इस दौरान, रामचंद्र शाह के कुछ समर्थकों ने कथित रूप से दूसरे समूह पर चार से पांच एसिड की बोतलें फेंकी। कई लोग लगातार जले। चौधरी ने कहा कि कुछ दर्शक भी शिकार हो जाते हैं।

    उन्होंने कहा, जांच के दौरान यह सामने आया है कि हमलावर आभूषणों के निर्माण में एक तरह के तरल रसायन का इस्तेमाल करते थे।

    कुछ पीड़ितों की पहचान सोनू गुप्ता, रवि कुमार, अजय कुमार, रोशन शाह, मोहित कुमार, बुलेट राम, भारत राम, पुष्पा देवी, सविता देवी और बबीता देवी के रूप में की गई।

    पीड़ितों को पास के दाउदपुर, एकमा और छपरा के अस्पतालों में ले जाया गया, जबकि तीन गंभीर रूप से घायलों को पटना मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (पीएमसीएच) रेफर किया गया।

    एसजीके



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    श्रीनगर के नवनिर्वाचित मेयर जुनैद मट्टू अपनी पार्टी में हुए शामिल

    श्रीनगर, 27 नवंबर (आईएएनएस)। श्रीनगर नगर निगम (एसएमसी) के मेयर चुने जाने के एक दिन बाद, जुनैद मट्टू शुक्रवार को अपनी पार्टी में...

    सुदेवा दिल्ली एफसी का लक्ष्य आई-लीग में टॉप-6 में रहना होगा : संस्थापक

    नई दिल्ली, 27 नवंबर (आईएएनएस)। पहली बार हीरो आई-लीग में खेलने जा रही सुदेवा दिल्ली एफसी के संस्थापक अनुज गुप्ता ने शुक्रवार को...

    भाजपा सांसद का दावा- टीएमसी के 50 से ज्यादा नेता पार्टी छोड़ बीजेपी में होंगे शामिल (एक्सक्लूसिव)

    नई दिल्ली, 27 नवंबर(आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी सरकार से मंत्री सुवेंदु अधिकारी और पार्टी के विधायक मिहिर गोस्वामी के इस्तीफा देने...

    वैक्सीन मिलने पर, कुछ हफ्तों में पूरी दिल्ली को वैक्सीन लगा सकते हैं : सत्येंद्र जैन

    नई दिल्ली, 27 नवंबर (आईएएनएस)। कोरोना की वैक्सीन उपलब्ध होने के बाद लोगों को यह दवा कैसे दी जाएगी, दिल्ली सरकार ने इसकी...

    Recent Comments