Thursday, January 28, 2021
More
    Home National टीआरएस ने हैदराबाद में मुफ्त पीने के पानी का वादा किया

    टीआरएस ने हैदराबाद में मुफ्त पीने के पानी का वादा किया

    हैदराबाद, 23 नवंबर (आईएएनएस)। दिल्ली के नक्शे कदम पर चलते हुए, तेलंगाना सरकार ने प्रति माह 20,000 लीटर तक हैदराबाद के हर घर में मुफ्त पेयजल आपूर्ति का वादा किया है।

    मुख्यमंत्री और तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के अध्यक्ष के चंद्रशेखर राव ने सोमवार को घोषणा की कि राज्य की राजधानी में लोगों को दिसंबर से मुफ्त पानी मिलेगा।

    टीआरएस प्रमुख द्वारा जारी ग्रेटर हैदराबाद म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन (जीएचएमसी) चुनावों के लिए टीआरएस के घोषणापत्र के वादे का ये हिस्सा है।

    राव ने कहा कि हैदराबाद मुफ्त पेयजल उपलब्ध कराने के लिए दिल्ली के बाद भारत का दूसरा शहर बन जाएगा। उन्होंने कहा, इस कदम से शहर के 97 फीसदी उपभोक्ताओं को फायदा होगा।

    टीआरएस प्रमुख ने कहा कि उन्होंने योजना के कार्यान्वयन के बारे में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से बात की। उन्होंने कहा, दिल्ली सरकार इस योजना के लिए 200-300 करोड़ रुपये की सब्सिडी प्रदान कर रही है और हमारा अनुमान है कि हैदराबाद में भी इसी तरह होगा।

    केसीआर ने लोगों से अपील की कि वे सुनिश्चित करें कि पानी बर्बाद न हो। उन्होंने कहा कि अगर इस योजना को हैदराबाद में सफलतापूर्वक लागू किया जाता है, तो इसे अन्य नगरपालिकाओं में भी विस्तारित किया जाएगा।

    एएनएम



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    Recent Comments