Monday, January 25, 2021
More
    Home National द्रमुक ने तमिलनाडु के सीएम को गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी

    द्रमुक ने तमिलनाडु के सीएम को गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी

    चेन्नई, 23 नवंबर (आईएएनएस)। तमिलनाडु की मुख्य विपक्षी पार्टी द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (द्रमुक) ने सोमवार को राज्य की पुलिस और मुख्यमंत्री के. पालानीस्वामी को चेतावनी दी कि अगर उसके प्रचार अभियान को रोका गया तो इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।

    इस आशय का एक प्रस्ताव पार्टी की उच्च स्तरीय कार्यसमिति की बैठक में पारित किया गया जो पार्टी के मुख्यालय में आयोजित की गई थी।

    द्रमुक के अनुसार, पलानीस्वामी कोरोनोवायरस रोकथाम के उपायों की समीक्षा करने और सरकारी कार्यों को राजनीतिक रैलियों में बदलने के बहाने राज्य का दौरा कर रहे हैं। इसी तरह अन्य मंत्री भी यही कर रहे हैं।

    द्रमुक ने कहा कि राज्य पुलिस मुख्यमंत्री, मंत्रियों, कानून निमार्ताओं और अन्य लोगों को गिरफ्तार नहीं कर रही है, क्योंकि वे सरकारी कार्यों को राजनीतिक कार्यों में शामिल करते हैं।

    दूसरी ओर, पुलिस द्रमुक को लोगों से मिलने और उनकी समस्याओं को सुनने की अनुमति नहीं दे रही है।

    द्रमुक ने 20 नवंबर को अपने व्यापक प्री असेंबली पोल आउटरीच कार्यक्रम शुरू किया था।

    पुलिस की अनुमति के बिना कार्यक्रम आयोजित करने के लिए पुलिस ने द्रमुक के युवा विंग नेता उदयनिधि स्टालिन को गिरफ्तार किया था।

    डीएमके ने कहा कि 15 पार्टी नेता 15,000 बैठक करेंगे, 15,00 किलोमीटर की यात्रा करेंगे, डीएमके अध्यक्ष एम.के. स्टालिन के संदेश टूवार्डस द डॉन को चार चरणों में फैलाने के लिए 10 लाख चर्चा करेंगे।

    एसजीके



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    Recent Comments