Friday, January 22, 2021
More
    Home Sports आईएसएल-7 : चेन्नईयन से भिड़ेगी जमशेदपुर एफसी

    आईएसएल-7 : चेन्नईयन से भिड़ेगी जमशेदपुर एफसी

    गोवा, 24 नवंबर (आईएएनएस)। हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में आज वास्को डि गामा के तिलक मैदान स्टेडियम में दो बार की पूर्व चैम्पियन चेन्नईयन एफसी का सामना जमशेदपुर एफसी से होगा।

    इस सीजन में कोच के रूप में जमशेदपुर एफसी से जुड़ने वाले ओवेन कॉयले पिछले सीजन में चेन्नईयन एफसी टीम के कोच थे। उनके मार्गदर्शन में चेन्नईयन की टीम ने अंकतालिका में नीचे से ऊपर उठते हुए फाइनल तक का सफर तय किया था, जहां खिताबी मुकाबले में उसे एटीके से हार का सामना करना पड़ा था।

    लेकिन कॉयले इस बार जमशेदपुर एफसी के कोच हैं। कॉयले ना केवल खुद जमशेदपुर की टीम से जुड़े हैं बल्कि उन्होंने पिछले सीजन के संयुक्त रूप से टॉप स्कोरर और गोल्डन बूट विजेता नेरीजुस व्लास्किस को भी अपने साथ जमशेदपुर एफसी में लेकर आए हैं।

    कॉयले ने इसके अलावा मिजोरम के डिफेंडर लालदिनलियाना रेंथलेई को भी जमशेदपुर एफसी का हिस्सा बनाया है, जोकि पिछले कई सीजन से चेन्नईयन का हिस्सा थे। कॉयले जानते हैं कि इन खिलाड़ियों ने पहले बेहतरीन प्रदर्शन किया है और वे उनकी ताकतों को जानते हैं।

    व्लास्किस के जुड़ने से जमशेदपुर के आक्रमण को मजबूती मिलेगी। लेकिन टीम ने पिछले सीजन में 35 गोल खाए थे और कॉयले को यह चिंता जरूर सता रही होगी।

    चेन्नईयन की टीम इस बार अपने नए कोच क्साबा लाजलो के मार्गदर्शन में सीजन की शुरुआत करने उतरेगी। टीम के लिए उन खिलाड़ियों की जगह भरना मुश्किल होगा, जो क्लब का साथ छोड़ चुके हैं। पिछले सीजन में जो विदेशी खिलाड़ी टीम में थे उनमें से अब केवल नए कप्तान राफेल क्रिवेल्लारो और डिफेंडर अली सेबिया ही बचे हुए हैं।

    कोच लाजलो को उम्मीद है कि जैकब सिल्वेस्टर और डिफेंडर एनीस सिपोविच के आने से वो पिछले खिलाड़ियों की भरपाई कर सकते हैं।

    ईजेडए



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    Recent Comments