Wednesday, January 20, 2021
More
    Home सैमसंग गैलेक्सी एस21 अल्ट्रा में एस पेन को सपोर्ट करने की होगी...
    Array

    सैमसंग गैलेक्सी एस21 अल्ट्रा में एस पेन को सपोर्ट करने की होगी क्षमता : रिपोर्ट

    नई दिल्ली, 16 नवंबर (आईएएनएस)। सैमसंग की योजना आने वाले समय में गैलेक्सी एस 21 अल्ट्रा के नाम से अपने अगले फ्लैगशिप को लॉन्च करने की है, जिसे एस पेन सपोर्ट के साथ पेश किया जाएगा, लेकिन यह एस पेन फोन के साथ ही शामिल नहीं होगा। एस 21 के तीन मॉडल पेश किए जाएंगे – स्टैनडर्ड, प्लस और अल्ट्रा।

    एंड्रॉयड पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक, एस 21 में 6.2 इंच का डिस्प्ले होगा, प्लस में 6.7 इंच और अल्ट्रा में 6.8 इंच के डिस्प्ले दिए जाने की बात कही जा रही है। गैलेक्सी एस 21 को फैंटम वॉयलेट, फैंटम ग्रे, फैंटम व्हाइट और फैंटम पिंक कलर में पेश किया जाएगा।

    गैलेक्सी एस 21 प्लस को फैंटम सिल्वर, फैंटम ब्लैक और फैंटम वॉयलट में उपलब्ध कराए जाने की बात कही जा रही है, जबकि गैलेक्सी एस 21 अल्ट्रा को सिर्फ फैंटम सिल्वर और फैंटम ब्लैक कलर्स में लाने की बात कही गई है। बेस मॉडल गैलेक्सी एस 21 में एक प्लास्टिक रियर कवर होगा, जबकि एस 21 अल्ट्रा में ग्लास का इस्तेमाल किया जाएगा।

    एस पेन के अलावा, गैलेक्सी एस 21 के क्व ॉलकम स्नैपड्रैगन 875 या एक्सिनॉस 2100 चिपसेट, एक 108 मेगापिक्स के प्राइमरी कैमरे और एक 5,000 की बैटरी सहित आने की उम्मीद जताई जा रही है। सैमसंग गैलेक्सी एस 21 सीरीज को जनवरी 2021 में लॉन्च कर सकता है और इसकी बिक्री फरवरी की शुरुआत से होगी।



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    Recent Comments