Saturday, January 16, 2021
More
    Home National कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर राज्य सरकार सतर्क : नीतीश

    कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर राज्य सरकार सतर्क : नीतीश

    पटना, 24 नवंबर (आईएएनएस)। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर राज्य सरकार सतर्कता बरत रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मंगलवार को हुई वर्चुअल बैठक के दौरान नीतीश कुमार ने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए राज्य सरकार पूरी सतर्कता बरतते हुए काम कर रही है।

    प्रधानमंत्री के साथ कोरोना संक्रमण की रोकथाम और वैक्सीन को लेकर हुई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक हुई, जिसमें कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने हिस्सा लिया।

    मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि कोरोना वैक्सीन उपलब्ध होने की स्थिति में वैक्सीन को लोगों तक पहुंचाने के लिए राज्य सरकार द्वारा व्यवस्थित रूप से तैयारियां की जा रही हैं।

    नीतीश कुमार ने इस बैठक के दौरान बिहार में कोरोना को लेकर किए जा रहे कायरे की रूपरेखा भी रखी। उन्होंने बताया कि बिहार में रिकवरी रेट काफी अच्छा है।

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राज्यों को आगाह किया कि वे कोरोना के खिलाफ लड़ाई में थोड़ी भी ढिलाई ना बरतें और उनसे आग्रह किया कि वे पहले से भी ज्यादा सतर्क हों। प्रधानमंत्री ने कहा कि वैक्सीन के लिए पूरी तैयारी है, लेकिन इसके बावजूद कोई ढिलाई नहीं बरती जानी चाहिए।

    एमएनपी/एएनएम



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    Recent Comments