Sunday, January 17, 2021
More
    Home स्मार्टफोन: Micromax IN Note 1 कल से बिक्री के लिए होगा उपलब्ध,...
    Array

    स्मार्टफोन: Micromax IN Note 1 कल से बिक्री के लिए होगा उपलब्ध, जानें जानें कीमत और ऑफर 

    डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Micromax (माइक्रोमैक्स) ने हाल ही में अपने नए हैंडसेट बाजार में उतारे हैं। जिसमें एक मिड रेंज फोन IN 1B, और दूसरा बजट सेग्मेंट In Note 1 शामिल है। इनमें से Micromax IN Note 1 को 24 नवंबर से खरीदा जा सकेगा। इसकी बिक्री ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। 

    बता दें कि इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के अलावा फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है। इस फोन की खरीदी पर कई सारे शानदार ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। आइए जानते हैं इनके बारे में…    

    प्रसिद्ध ऑटोमेकर लेम्बोर्गिनी ने लॉन्च किए हेडफोन और इयरफोन

    कीमत और ऑफर
    Micromax IN Note 1 के 4GB रैम+ 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रखी गई है। वहीं इसके 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपए रखी गई है। 

    इस फोन की खरीदी पर Federal बैंक की ओर से डेबिट कार्ड होल्डर्स को 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा। जबकि Axis बैंक के क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को 5 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा इस फोन की खरीदी पर 1,223 रुपए की नो-कॉस्ट EMI सुविधा भी उपलब्ध है।

    Skullcandy Crusher Evo भारत में हुआ लॉन्च, लंबी बैटरी लाइफ के साथ मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

    Micromax IN Note 1 स्पेसिफिकेशन
    इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच की फुल एचडी एलसीडी डिस्प्ले दी गई है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में तीन रियर कैमरे दिए गए हैं। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 2 मेगापिक्सल और तीसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का पंचहोल कैमरा दिया गया है।

    यह स्मार्टफोन Android 10 पर चलता है और इसमें स्टॉक एंड्रॉयड का एक्सपीरिएंस मिलेगा। बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस फोन में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18W फास्ट चार्जिंग से लैस है। 



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    Recent Comments