Thursday, January 21, 2021
More
    Home National उप्र में आप पंचायत चुनाव से अपनी नींव जमाने की तैयारी में

    उप्र में आप पंचायत चुनाव से अपनी नींव जमाने की तैयारी में

    लखनऊ, 25 नवंबर (आईएएनएस)। आम आदमी पार्टी (आप) अगले साल उत्तर प्रदेश में चुनावी आगाज करने जा रही है। पार्टी आगामी जिला पंचायत चुनाव में सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

    आप के सांसद और उप्र प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि, हमने सभी जिला पंचायत सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है। इसके लिए आप के टिकट पर चुनाव लड़ने के इच्छुक लोगों को एक फॉर्म भरना होगा और जिला स्तरीय कार्यकारी समितियों को जमा करना होगा। इसके बाद राज्य कार्यकारिणी द्वारा निरीक्षण किया जाएगा।

    उन्होंने यह भी कहा कि अगले चुनाव के लिए राज्य और जिला स्तर पर पार्टी संगठन में बड़ा फेरबदल होने की संभावना है।

    उन्होंने आगे कहा, कार्यकारिणी के प्रत्येक सदस्य को संगठन निर्माण के उद्देश्य से आवंटित जिले में महीने में कम से कम 10 दिन बिताने होंगे और अपने गृह जिले में पार्टी के काम के लिए प्रत्येक दिन कम से कम दो घंटे का समय देना होगा।

    संजय सिंह ने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर राज्य सरकार की विभिन्न नीतियों के खिलाफ राज्यभर में विरोध प्रदर्शन शुरू करेगी। उन्होंने सरकार के चल रहे मिशन शक्ति कार्यक्रम पर भी सवाल उठाया और कहा कि राज्य में महिलाओं की सुरक्षा स्थिति बेहद गंभीर है।

    संजय सिंह अगस्त से लगातार उत्तर प्रदेश का दौरा कर रहे हैं और पार्टी का नेतृत्व कर रहे हैं। गौरतलब है कि राज्य सरकार ने उनके खिलाफ दर्जनों मुकदमे दायर कराए हैं।

    पार्टी सूत्रों के अनुसार, आप उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनावों के साथ 2022 के विधानसभा चुनावों में पदार्पण से पहले जमीनी परीक्षण करेगी।

    एमएनएस/एसजीके



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    Recent Comments