Wednesday, January 20, 2021
More
    Home Sports कोहली वनडे के सर्वकालिक महान खिलाड़ी : फिंच

    कोहली वनडे के सर्वकालिक महान खिलाड़ी : फिंच

    सिडनी, 26 नवंबर (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान एरॉन फिंच ने भारत के खिलाफ शुक्रवार से शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले विराट कोहली की जमकर तारीफ की है और कहा है कि वह वनडे में विश्व के सर्वकालिक महान बल्लेबाज हैं।

    फिंच कोहली की कप्तानी में इस साल आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर में खेल चुके हैं।

    क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने गुरुवार को फिंच के हवाले से लिखा, अगर आप कोहली के रिकार्ड देखते हैं तो उनके बराबर कोई नहीं है। यह शानदार है। हमें बस एक बात दिमाग में रखनी है कि हम उन्हें आउट कर सकें।

    वनडे में कोहली का औसत 60 और आस्ट्रेलिया में खेले गए 50 ओवरों के मैच में यह 50 का है।

    फिंच ने कहा, जब आप खिलाड़ी को रोकने के बारे में सोचते हो तो आप वहां गलती कर देते हो। उनकी बल्लेबाजी में ज्यादा खामियां नहीं है।

    उन्होंने कहा, वह वनडे के सर्वकालिक महान बल्लेबाज हैं इसलिए उनके खिलाफ जरूरी है कि हम अपनी रणनीति पर टिके रहें और इस पर काम करते रहें।

    फिंच ने हरफनमौला खिलाड़ी ग्लैन मैक्सवेल और मार्कस स्टोइनिस की जमकर तारीफ की और कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी वनडे में जो टीम खेली थी उसमें एक बदलाव संभवत: हो सकता है।

    फिंच ने कहा, मैक्सवेल ने जो खेल दिखाया है, खासकर टी-20 में जहां उनकी गेंदबाजी लगातार सुधर रही है, वो शानदार है। मुझे लगता है कि स्टोइनिस को बीते कुछ वर्षो से आखिरी के ओवरों में जो मौकै मिले हैं उसमें उन्होंने भी अपने आप को साबित किया है। यह हमारे लिए काफी अहम है।

    कप्तान ने कहा, इंग्लैंड में हमारे पास तीन हरफनमौला खिलाड़ी थे, मिशेल मार्श भी इसमें शामिल थे। इसलिए आप आसानी से 10 ओवर बांट सकते थे। आप अभी भी उम्मीद करते हो कि आपका पांचवां गेंदबाज या हरफनमौला खिलाड़ियों का संयोजन वो 10 ओवर करें जिनका मैच पर प्रभाव हो।

    उन्होंने कहा, आप सिर्फ इसलिए हरफनमौला खिलाड़ी नहीं चुनते हो। यह सही गेंदबाजी चुनने की बात होती है।

    एकेयू-एसकेपी



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    Recent Comments