Friday, January 22, 2021
More
    Home Sports फर्ग्यूसन ने धीमी ओवर गति पर सख्त कार्रवाई की वकालत की

    फर्ग्यूसन ने धीमी ओवर गति पर सख्त कार्रवाई की वकालत की

    सिडनी, 28 नवंबर (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी कालुम फर्ग्यूसन ने कहा है कि क्रिकेट अधिकारियों को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर धीमी ओवर गति को लेकर सख्त कदम उठाने चाहिए।

    भारत और आस्ट्रेलिया के बीच शुक्रवार को खेला गया पहला वनडे तय समय से तकरीबन एक घंटे देर तक चला। मैच स्थानीय समयनुसार 10:15 पर खत्म होना था लेकिन यह 11:10 बजे खत्म हुआ।

    आस्ट्रेलिया के लिए 30 वनडे खेलने वाले फर्ग्यूसन ने एबीसी रेडियो से बात करते हुए कहा, यह निश्चित तौर पर प्रशासन द्वारा दबाव न बनाए जाने के कारण हुआ है। मुझे समझ नहीं आता कि यह इतने लंबे समय से कैसे हो रहा है, सिर्फ इस प्रारूप में नहीं बल्कि तीनों प्रारूपों में। हमें सख्त कदम उठाने होंगे।

    उन्होंने कहा, घरेलू स्तर पर यह बड़ी समस्या नहीं होती है। कप्तान और खिलाड़ियों को क्यों लगता है कि बीच के ओवरों में चहलकदमी करना ठीक है। घरेलू क्रिकेट में जब आप विश्व स्तर के खिलाड़ियों को देखते हो तो वह यह सुनिश्चित करने की कोशिश करते हैं कि ओवर रेट का ध्यान रखा जाए।

    आस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने शुक्रवार को मैच के बाद कहा था कि यह उनके द्वारा खेला गया सबसे लंबा वनडे मैच था।

    स्मिथ ने कहा था, मैंने इससे पहले इतना लंबा 50 ओवरों का मैच नहीं खेला। मुझे नहीं पता था कि यह कैसे हुआ, एक बार तो पिच इनवेडर मैदान पर आ गए थे जिससे थोड़ा समय लगा। मुझे नहीं पता कि क्यों, लेकिन ऐसा लगा कि यह अभी तक का सबसे लंबा मैच था।

    एकेयू/जेएनएस



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    Recent Comments