Monday, January 18, 2021
More
    Home Gadgets Camera: Fujifilm ने भारत में लॉन्च किया मिररलेस कैमरा X-S10, जानें कीमत...

    Camera: Fujifilm ने भारत में लॉन्च किया मिररलेस कैमरा X-S10, जानें कीमत और खूबियां

    डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जापानी फोटोग्राफी और इमेजिंग कंपनी Fujifilm (फुजीफिल्म) ने भारतीय बाजार में अपनी एक्स सीरीज के नए मिररलेस कैमरा को लॉन्च कर दिया है। यहां हम बात कर रहे हैं Fujifilm X-S10, जो कि एक डिजिटल कैमरा है। Fujifilm X-S10 को खासतौर पर व्लॉगर और नई शुरुआत करने वालों के लिए डिजाइन किया गया है। Fujifilm के अनुसार एक्स सीरीज का यह पहला मिडरेंज कैमरा है जो मोशन सेंसर डिटेक्शन के साथ आता है।

    बात करें कीमत की तो, Fujifilm X-S10 कैमरे की बॉडी की कीमत 99,999 है और यदि आप 18-55mm किट लेंस के साथ खरीदते हैं तो कीमत 1,34,999 रुपए हो जाएगी, जबकि 16-80mm किट लेंस के साथ कैमरे की कीमत 1,49,999 रुपए है।

    Vivo V20 Pro भारत में 2 दिसंबर को होगा लॉन्च, कंपनी ने की घोषणा

    फीचर्स
    Fujifilm X-S10 में 26.1 मेगापिक्सल का X-Trans CMOS 4 सेंसर, हाई-स्पीड इमेज प्रोसेसिंग इंजन और इन-बॉडी स्टेबलाइजेशन (IBIS) फीचर दिया गया है। इसके अलावा कैमरे के साथ मिलने वाली एलसीडी स्क्रीन में वारी (vari) एंगल का सपोर्ट है और स्क्रीन को 180 डिग्री तक फ्लिप किया जा सकता है।

    Fujifilm X-S10 कैमरे में 5-एक्सिस इमेज स्टेबलाइजेशन मिलता है। कैमरे के साथ AUTO/SP फीचर भी है जो कि कैमरे की सेटिंग को ऑटोमेटिक एडजस्ट करता है। इस कैमरे से आप 4के वीडियो आराम से रिकॉर्ड कर सकते हैं। इससे आप हाई-स्पीड फुल एचडी वीडियो 240fps पर रिकॉर्ड कर सकते हैं।

    Fujifilm X-S10 में हाई-स्पीड AF के साथ 26.1 मेगापिक्सल का CMOS 4 सेंसर है। कंपनी का दावा है कि यह कैमरा इतना फास्ट है कि महज 0.02 सेकेंड में फोकस हो सकता है। इसमें लाइव व्यू का भी फीचर है जिसके साथ तीन बूस्ट मोड्स भी मिलते हैं जो कि लो लाइट प्रायोरिटी, रिजॉल्यूशन प्रायोरिटी मॉडल और फ्रेम रेट प्रायोरिटी हैं।



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    Recent Comments