Monday, January 18, 2021
More
    Home Crime फावड़ा मारकर पत्नी की हत्या, पति फरार - हंतला की घटना, बरही...

    फावड़ा मारकर पत्नी की हत्या, पति फरार – हंतला की घटना, बरही पुलिस ने पंजीबद्ध किया अपराध


    डिजिटल डेस्क  कटनी । बरही थानंतर्गत ग्राम हरतला में पति ने पत्नी के सिर पर फावड़ा मार दिया जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने घटना की शिकायत पर आरोपी के विरुद्ध अपराध कायम किया है।
    पति के साथ रिश्तेदारी में आई थी विवाहिता
    जानकारी अनुसार बड़वारा थानांतर्गत खम्हरिया निवासी अन्नू बाई कोल पति पुरुषोत्तम कोल (35) बरही के हरतला गांव निवासी रिश्तेदार छोटेलाल कोल के यहां पति के साथ गई थी। 25 नवंबर को पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई जिस दौरान आक्रोशित होकर पति ने पत्नी के सिर पर फावड़ा मार दिया।
    जिला अस्पताल में हुआ शवपरीक्षण
    घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतिका के मायके पक्ष के लोग भी जिला अस्पताल पहुंचे जिसके बाद शुक्रवार को पुलिस ने मृतिका का शवपरीक्षण कराया और अंतिम संस्कार के लिए शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। वहीं पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर उसकी तलाश शुरू कर दिया है।
    जानलेवा हमला कर फरार हुआ आरोपी
    छोटेलाल कोल ने बताया कि घर में कार्यक्रम था जिसके चलते उन्होंने अन्नू कोल व उसके पति को आमंत्रित किया था। किस बात पर दोनों का झगड़ा हुआ यह किसी को पता नहीं चल सका। फावड़े से हमला करने के बाद पुरुषोत्तम कोल भाग निकला। वहीं विवाहिता घायल होकर बेहोश हो गई जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
     

    .Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

    .

    ...
    Wife killed by shovel, husband absconding – incident of Hantla, Barhi police registered crime
    .
    .

    .



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    Recent Comments