Tuesday, January 26, 2021
More
    Home Crime खूबसूरत सुर्ख लिप कलर में नजर आईं विक्टोरिया बेकहम

    खूबसूरत सुर्ख लिप कलर में नजर आईं विक्टोरिया बेकहम

    लंदन, 29 नवंबर (आईएएनएस)। गायिका से डिजाइनर बनी विक्टोरिया बेकहम ने अपनी नई फोटो में सुर्ख लाल होंठ दिखाकर अपने प्रशंसकों के दिल की धड़कनें बढ़ा दी हैं।

    डेली मेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, दरअसल, वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों में न्यूड कलर के लिपस्टिक को ही चुनती हैं, लेकिन अपनी नई इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने अपनी मेकअप रेंज को बढ़ावा देने के लिए सुर्ख लाल रंग की लिपस्टिक को चुना। अपने बोल्ड कलर के होंठों के साथ वे एक गहरे रंग की पतली जींस के साथ एक वेस्ट टॉप में नजर आ रही हैं।

    विक्टोरिया और उनका परिवार, गायक एल्टन जॉन के एड्स फाउंडेशन के लिए सपोर्ट कर रहा है। इसी के तहत क्योंकि उन्होंने 1 दिसंबर को विश्व एड्स दिवस से पहले शुक्रवार को चैरिटी टी-शर्ट दान किया था। उन्होंने यह टी-शर्ट फाउंडेशन के साथ मिलकर डिजाइन किया था। टी-शर्ट में 1974 के एल्टन के हस्ताक्षर की पोलरॉइड प्रिंट है।

    विक्टोरिया ने अपनी पोस्ट में लिखा था, यह विशेष टी-शर्ट एल्टन जॉन के फाउंडेशन और मेरे प्यारे दोस्त एल्टन और डेविड के सहयोग से बनाई गई थी और पूरी बिक्री का 50 प्रतिशत हिस्सा एल्टन जॉन के एड्स फाउंडेशन को उनके शानदार काम को रखने में मदद करने के लिए जाएगा।

    एसडीजे-एसकेपी



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    Recent Comments