30.1 C
New Delhi
Tuesday, August 3, 2021

बल्लेबाजों को कट और पुल से दूर रखना चाहता था : ठाकुर

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

कैनबरा, 2 दिसंबर (आईएएनएस)। भारतीय तेज गेंदबाज शार्दूल ठाकुर ने कहा है कि आस्ट्रेलिया के साथ खेले गए तीसरे वनडे के दौरान वह बल्लेबाजों को कट और पुल शॉट से दूर रखना चाहते थे।

सीरीज के अपने पहले मैच में खेलने उतरे ठाकुर ने 51 रन देकर तीन विकेट लिए। भारतीय टीम ने बुधवार को मनुका ओवल मैदान पर खेले गए आखिरी मैच में आस्ट्रेलिया को 13 रनों से मात दे सम्मानजनक जीत के साथ सीरीज का अंत किया।

शुरुआती दो मैच जीतकर पहले ही सीरीज अपने नाम करने वाली आस्ट्रेलिया ने 2-1 की स्कोरलाइन के साथ वनडे सीरीज अपने नाम की।

ठाकुर ने मैच के बाद मीडिया से कहा, लगातार लेंथ गेंदबाजी करने की योजना थी। पहले दो मैचों में उन्होंने कट और पुल के जरिए बहुत रन बनाए थे, इसलिए मैंने उन्हें सीधी लाइन पर खेलाने का फैसला किया और इसने काम किया।

ठाकुर ने उस प्लान के बारे में भी बात, जिसमें उन्होंने स्टीव स्मिथ को विकेट के पीछे लेग साइड में विकेटकीपर राहुल के हाथों कैच कराया।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि कभी-कभी हम भाग्यशाली हो जाते हैं। मैं उन्हें बैकफुट पर रखना चाहते थे। मैंने उनके स्टंप्स पर गेंदबाजी की योजना बनाई, जोकि लेग साइड में ऐज लेकर चला गया। जब आप 302 का बचाव कर रहे हो तो उन्हें जल्दी आउट करना जरूरी है। इस जीत से हमें टी-20 सीरीज में लय हासिल करने में मदद मिलेगी।

दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज शुक्रवार से शुरू होगी।

ईजेडए/एसजीके



Source link

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here