Thursday, February 25, 2021
More
    Home International दुबई में रहने वाले भारतीय प्रवासी ने हमवतन को मार डाला

    दुबई में रहने वाले भारतीय प्रवासी ने हमवतन को मार डाला

    दुबई, 7 दिसंबर (आईएएनएस)। दुबई के एक प्रवासी भारतीय पर एक झगड़े में अपने ही हमवतन को पीट-पीटकर मार डालने का आरोप लगा है। इस मामले की सुनवाई शहर की एक अदालत में चल रही है।

    गल्फ न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, रविवार को दुबई की एक अदालत में इस मामले की सुनवाई हुई। बताया जा रहा है कि पीड़ित और आरोपी एक साथ एक ही आवास में रहते थे और जब उनका झगड़ा हुआ, तब पीड़ित शराब के नशे में था।

    अदालत के रिकॉर्ड के अनुसार, पीड़ित की मां ने अपने दोस्त उसके बेटे के बारे में पता करने को कहा था, क्योंकि पीड़ित ने उनसे पिछले कई दिनों से संपर्क नहीं किया था।

    जब दोस्त जांच करने गया, तो उसने पाया कि पीड़ित एक बिस्तर पर मृत पड़ा है।

    प्रारंभिक जांच के अनुसार, पीड़ित का पार्थिव शरीर मिलने से तीन दिन पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी।

    अपार्टमेंट में रहने वाले चार गवाहों ने गवाही दी है कि पीड़ित शायद ही कभी अपने कमरे से बाहर आता था और वह हमेशा शराब के नशे में ही रहता था।

    31 वर्षीय भारतीय अभियुक्त ने अदालत को बताया कि उसे अपार्टमेंट के मालिक द्वारा किरायेदारों से किराया लेने का काम सौंपा गया था।

    बचाव पक्ष का कहना है कि घटना के दिन, निरीक्षक उन उल्लंघनकर्ताओं को पकड़ने के लिए आवासीय यूनिट्स की खोज कर रहे थे, जिन्होंने अपने अपार्टमेंट को अवैध रूप से किराए पर लिया था।

    गल्फ न्यूज की रिपोर्ट में बताया गया है कि पुलिसकर्मी ने अदालत में कहा है, बचाव पक्ष ने दावा किया है कि पीड़ित शराब के प्रभाव में था और उसने उसका अपमान किया।

    पुलिस ने अदालत के सामने कहा कि आरोपी ने पीड़ित के साथ मारपीट की, जिसके बाद वह बेहोश हो गया।

    पीड़ित के बेहोश होने के बाद आरोपी ने उसे बिस्तर पर लिटा दिया और उसे वहीं छोड़कर चला गया।

    मेडिकल रिपोर्टों से पता चला कि हमले के चलते पीड़ित की मौत हो गई। बताया गया है कि उसके मस्तिष्क में आंतरिक रक्तस्राव हुआ था।

    एकेके/एसजीके



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    Recent Comments