Monday, January 25, 2021
More
    Home Lifestyle Snowfall Pics: मसूरी में हुई सीजन की पहली बर्फबारी, एलर्ट- पहाड़ों में...

    Snowfall Pics: मसूरी में हुई सीजन की पहली बर्फबारी, एलर्ट- पहाड़ों में खिसक सकती हैं चट्टानें


    डिजिटल डेस्क, देहरादून। उत्तर भारत में पारा गिरने की वजह से ठंड का प्रकोप लगातार बढ़ रहा हैं। वहीं, नए साल पर पारा गिरेगा और ठंड बढ़ने की संभावना हैं। इसी बीच मसूरी में सीजन की पहली बर्फबारी हुई। शहर के लालटिब्बा, मालरोड सहित आसपास के क्षेत्रों में देर रात को जमकर बारिश होने के साथ हल्की बर्फ भी पड़ी। वही मौसम विभाग ने चेतावनी दी हैं कि बर्फबारी की वजह से पहाड़ों में चट्टानें खिसक सकती है।

    बता दें कि उत्तर भारत के साथ कश्मीर, उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश के कई इलाकों में आने वाले दिनों में बर्फबारी होने की संभावना हैं, जिसकी वजह से दिल्ली समेत कई मैदानी इलाकों में पारा और भी नीचे जा सकता हैं। वही मसूरी में पहली बर्फबारी होने की वजह से भले ही शहर में जमकर सर्दी पड़ रही हैं लेकिन यहां घूमने आए पर्यटकों को बेहद सुंदर और मनमोहक नजारा देखने के लिए मिल रहा हैं। 

    इन सब के बीच उत्तराखंड मौसम विभाग ने सभी के लिए अलर्ट जारी करते हुए कहा कि, आज और कल पहाड़ी जिलों में बर्फबारी और मैदानी जिलों में बारिश होगी साथ ही रास्ता जाम हो सकता हैं। पहाड़ी जिलों के प्रशासन के द्वारा पर्यटकों को सावधानी बरतने को कहा है। 

    .Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

    .

    ...
    this season first snowfall in mussoorie weather department alert  
    .
    .

    .





    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    Recent Comments