Monday, January 25, 2021
More
    Home Market Closing bell: लगातार पांचवें दिन तेजी, 259 अंक ऊपर बंद हुआ सेंसेक्स 

    Closing bell: लगातार पांचवें दिन तेजी, 259 अंक ऊपर बंद हुआ सेंसेक्स 

    डिजिटल डेस्क, मुंबई। देश का शेयर बाजार कारोबारी सप्ताह के दूसरे दिन (मंगलवार, 29 दिसंबर) भी हरे निशान पर बंद हुआ। यह लगातार पांचवा दिन है, जब प्रमुख शेयर सूचकांक सेंसेक्स और निफ्टी बढ़त पर बंद हुए। प्रमुख संकेत के बीच, एसएंडपी बीएसई सेंसेक्स 259 अंक यानी 0.55 फीसदी की तेजी के साथ 47,613 के स्तर पर बंद हुआ। सूचकांक में क्रमशः 47,715 और 47,362 की इंट्रा-डे हाई और लो देखा गया। निफ्टी 59 अंक यानी 0.43 फीसदी की तेजी के साथ 13,933 पर बंद हुआ।

    आज एक्सिस बैंक, एचसीएल टेक, यूपीएल, इंडसइंड बैंक और आईसीआईसीआई बैंक के शेयर हरे निशान पर बंद हुए। वहीं नेस्ले इंडिया, हिंडाल्को, टाटा मोटर्स, एनटीपीसी और कोल इंडिया के शेयर लाल निशान पर बंद हुए। 

    आज कितनी चुकाना होगी पेट्रोल-डीजल की कीमत

    सेक्टोरियल इंडेक्स पर नजर डालें, तो आज बैंक, फाइनेंस सर्विसेज, आईटी, प्राइवेट बैंक और पीएसयू बैंक हरे निशान पर बंद हुए। वहीं रियल्टी, मीडिया, फार्मा, ऑटो और मेटल लाल निशान पर बंद हुए।

    बता दें कि बाज सुबह देश का शेयर बाजार बढ़त के साथ खुला था। सेंसेक्स और निफ्टी ने रिकार्ड उंचे स्तर पर खुलने के बाद नई बुलंदियों को छुआ। सेंसेक्स 300 अंकों से ज्यादा की बढ़त के साथ 47,650 के पार चला गया और निफ्टी भी 13,950 के उपर तक उछला था। 



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    Recent Comments