Thursday, January 21, 2021
More
    Home Automobile SUV: MG ZS का पेट्रोल वेरिएंट भारत में जल्द हो सकता है...

    SUV: MG ZS का पेट्रोल वेरिएंट भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, जानें कितनी है खास

    डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन के SAIC मोटर कॉर्पोरेशन स्वामित्व वाली ब्रिटिश वाहन निर्माता कंपनी मॉरिस गैराज (MG Motor India) ने बीते साल में अपनी इलेक्ट्रिक एसयूवी को लॉन्च किया था। अब कंपनी इस कार का पेट्रोल वेरिएंट लाने की तैयारी में है। यहां बात कर रहे हैं MG ZS (एमजी जेडएस) की। देखने में यह कार काफी स्टाइलिश और बोल्ड है वहीं ग्राहक भी इस कार का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। 

    बता दें कि कंपनी MG ZS पेट्रोल को 2020 में लॉन्च करने वाली थी, लेकिन कोरोना की वजह से कंपनी ने इसे 2021 में भारतीय बाजार में उतारने का फैसला किया है। कितनी खास होगी ये एसयूवी, आइए जानते हैं…

    Nissan Magnite सबसे सुरक्षित गाड़ियों में हुई शामिल, क्रैश टेस्ट में मिले 4 स्टार

    स्पॉट हो चुकी है एसयूवी
    मालूम हो कि MG ZS पेट्रोल को कई बार टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया जा चुका है। इसे किन बदलावों के साथ पेश किया जाएगा, इस बारे में कंपनी ने फिलहाल होई जानकारी नहीं दी है, लेकिन लुक के मामले में काफी हद तक इलेक्ट्रिक एसयूवी मॉडल की तरह ही दिखाई देती है।

    फीचर्स और लुक
    2021 MG ZS पेट्रोल वेरिएंट में 10.1 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया जा सकता है, जो कि ऐपल कार प्ले और ऐंड्रॉयड सपोर्ट के साथ आएगा। इसके अलावा इसमें 360 डिग्री कैमरा और नेविगेशन जैसे फीचर्स के अलावा मल्टी फंक्शनल स्टीयरिंग, सनरूफ और स्मार्ट कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स भी दिए जाएंगे। सुरक्षा के लिहाज से इसमें रियर पार्किंग सेंसर, एयरबैग्स, सीट बेल्ट अलर्ट समेत कई और फीचर्स दिए जाएंगे। 

    Tata Altroz को मिलेगा टर्बो पेट्रोल इंजन, कंपनी ने साल वीडियो टीजर किया जारी

    इंजन और पावर
    2021 MG ZS पेट्रोल वेरियंट में कंपनी MG Hector की तरह ही 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन का उपयोग कर सकती है। यह इंजन 141 bhp की पावर जेनरेट करेगा। हालांकि एक रिपोर्ट के अनुसार इस एसयूवी में नया इंजन देखने को मिल सकता है। इस कार को 1.0 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन के साथ भी लॉन्च किया जाएगा।



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    Recent Comments