Saturday, January 16, 2021
More
    Home Samsung Galaxy M02s स्मार्टफोन भारत में होगा लॉन्च, इन खूबियों से है...
    Array

    Samsung Galaxy M02s स्मार्टफोन भारत में होगा लॉन्च, इन खूबियों से है लैस, जानिए कीमत

    डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung (सैमसंग) भारत में नया फोन लॉन्च करने की तैयारी में है। हाल ही में कंपनी ने इस बात की जानकारी दी है, जिसके अनुसार 7 जनवरी को कंपनी Galaxy M02s (गैलेक्सी एम02एस) को लॉन्च करेगी। यह एक बजटफोन होगा, जिसकी कीमत 10 हजार रुपए से कम हो सकती है। फिलहाल कीमत को लेकर कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। 

    कंपनी की घोषणा के अनुसार Galaxy M02s को 7 जनवरी 2021 की दोपहर 1 बजे लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन के पेज को लाइव कर दिया गया है। एक रिपोर्ट के अनुसार इस स्मार्टफोन को भारत में ई-कॉमर्स साइट Amazon के अलावा देशभर के रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकेगा। आइए जानते हैं इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में…

    Samsung 14 जनवरी को लॉन्च करेगी 108MP कैमरा वाला फोन

    कीमत
    बता दें कि इस फोन को नेपाल में लॉन्च किया जा चुका है। Samsung Galaxy M02s स्मार्टफोन को नेपाल में NPR 15,999 यानी करीब 10,000 रुपए में लॉन्च किया गया है। इस कीमत में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा। माना जा रहा है कि भारत में करीब इसी कीमत में इस हैंडसेट को लॉन्च किया जा सकता है। 

    Samsung Galaxy M02s स्पेसिफिकेशन
    डिस्प्ले

    इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की डिस्प्ले दी गई है, जो कि 720×1,560 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देती है। 

    कैमरा
    फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें पहला 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और तीसरा 2 मेगापिक्सल का पोट्रेट लेंस है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।      

    Xiaomi Mi 10i भारत में 5 जनवरी को होगा लॉन्च, इसमें है 108 मेगापिक्सल कैमरा

    प्लेटफार्म/ रैम/ प्रोसेसर/ स्टोरेज
    यह फोन एंड्राइड 10 पर आधारित OneUI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।  बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस फोन में 4GB रैम के साथ Snapdragon 450 प्रोसेसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 64GB स्टोरेज दी गई है। इसकी इंटरनल स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है।
     
    बैटरी
    Samsung Galaxy M02s स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।



    Source link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Most Popular

    Recent Comments